enewsmp.com
Home सियासत राहुल गांधी ने दी BJP को चेतावनी......

राहुल गांधी ने दी BJP को चेतावनी......

चामराजनगर( ईन्यूज़ एमपी ) - कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार को अपनी जरूरतों के अनुसार संविधान में फेरबदल करने की इजाजत नहीं देगी। गांधी ने यहां जनादेश रैली को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा ने संविधान पर हमला करने का नया फैशन अपनाया है। डा. भीम राव अंबेडकर ने संविधान के लिए लड़ाई लड़ी और भाजपा के लोग इसे बदलना चाहते हैं। हम उन्हें चेतावनी देते हैं कि हम इसकी इजाजत नहीं देंगे। इससे फर्क नहीं पड़ता कि वे कितनी कोशिश करते हैं, हम उन्हें संविधान में फेरबदल नहीं करने देंगे।

राहुल ने किया भाजपा पर हमला
कांग्रेस अध्यक्ष ने किसानों का ऋण माफ नहीं करने के लिए भाजपा पर हमला करते हुए कहा, भाजपा ने आपके पैसे चुरा लिए और अमीरों को दे दिए। उसने पूंजीपतियों को दिया गया 2.5 लाख करोड़ रुपए का ऋण माफ कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक आते हैं और भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जा चुके पूर्व मुयमंत्री बी एस येदयुरप्पा एवं उनके चार पूर्व सहयोगियों के साथ मंच साझा करके भ्रष्टाचार पर बात करते हैं। भाजपा की ओर से पिछले लोक सभा चुनाव में विदेशों से काला धन वापस लाने और दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वादों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें कोरी बातें नहीं करनी चाहिए और अपने वादों को पूरा करना चाहिए।

सिद्धारामैया सरकार ने लोगों से किए वादे पूरे किए
उन्होंने कहा कि मैसुरू के महारानी वुमेंस कॉलेज में छात्राओं के साथ संवाद में छात्राओं ने उनसे पूछा कि मोदी ने झूठ क्यों बोला कि केंद्र में उनकी सरकार बनने पर दो करोड़ रोजगार का सृजन किया जाएगा। एक अन्य छात्रा ने कहा कि नोटबंदी एक आपदा साबित हुई। उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस नीत सिद्धारामैया सरकार ने लोगों से किए गए वादों को पूरा किया है और अगर आगामी विधानसभा चुनाव में जीतकर पार्टी दोबारा सत्ता में लौटती है तो वह अपनी उपलब्धियों को दोगुना करेगी। गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह पार्टी की रीढ़ हैं। उनका सम्मान किया जाएगा और सरकार में भूमिका भी दी जाएगी। पार्टी की विचारधारा के लिए लडऩे वालों की रक्षा की जाएगी।

Share:

Leave a Comment