enewsmp.com
Home क्राइम MP: एकतरफा प्यार में युवक ने घर में घुस नाबालिग की हत्या की....

MP: एकतरफा प्यार में युवक ने घर में घुस नाबालिग की हत्या की....

जबलपुर(ईन्यूज़ एमपी)- जिले में एकतरफा प्यार में युवक ने एक नाबालिग लड़की की हत्या कर दी और उसकी बहन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात पनागर थाना इलाके के तिलगवा गांव की है। बताया जा रहा है की नाबालिग ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था इसकी वजह से वह नाराज था और इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी का नाम अमित बर्मन है और वह सुंदरपुर गांव का रहने वाला है। आरोपी अमित ने बुधवार को देर रात घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। उसने नाबालिग को मौत के घाट उतारने के साथ उसकी बड़ी बहन को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवती को मेडिकल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात के संबंध में घायल युवती ने बताया की आरोपी मुंह पर कपड़ा बांधकर हाथ में बका लेकर आया और दरवाजे को धक्का देकर घर में घुस गया। उसके बाद मारपीट करते हुए उसकी छोटी बहन को जबरदस्ती पकड़कर खेत में ले गया।

वारदात की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी पनागर आर.आर. दुबे स्टाफ के साथ घटनास्थल पर गए। थाना प्रभारी दुबे ने बताया कि तिलगवॉ का यह पीड़ित परिवार गॉव से बाहर अपने खेत मे बने मकान की परछी मे सो रहा था। रात में आरोपी मुंह पर कपड़ा बांधकर हाथ में बका लेकर आया और दरवाजे को धक्का देकर घर में घुस गया। उसने युवती की बड़ी बहन पर प्राणघातक हमला किया और उसके बाद नाबालिग को मारपीट करते हुए जबरदस्ती पकड़कर खेत में ले गया और बके से हमला कर उसको मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतका की लाश घर से 500 मीटर की दूरी पर बरामद की। लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

Share:

Leave a Comment