enewsmp.com
Home देश-दुनिया शादी के एक दिन पहले दुल्हन को छोड़ लड़के के साथ भागा दूल्हा......

शादी के एक दिन पहले दुल्हन को छोड़ लड़के के साथ भागा दूल्हा......

यमुनानगर(ईन्यूज़ एमपी)- हरियाणा के यमुनानगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हा अपनी शादी के एक दिन पहले अचानक लापता हो गया. जब इस मामले की जांच पुलिस के पास पहुंची तो युवक के समलैंगिक संबंध होने का खुलासा हुआ|

मिली जानकारी के अनुसार यमुनानगर की कांसापुर रोड स्थित कॉलोनी में रहने वाले 25 साल के युवक की सगाई दो साल पहले पंजाब के मुबारकपुर की लड़की से हुई थी.

इसी महीने 11 सितंबर को उसकी शादी थी. लेकिन शादी के पहले महिला संगीत वाले दिन दूल्हा अपने नाबालिग दोस्त के साथ लापता हो गया. दूल्हे की मां ने बताया कि उनके बेटे का नाबालिग दोस्त कुछ दिनों से बेटे की शादी पर एतराज जता रहा था. एक बार फोन पर शादी न करने की धमकी भी दी.

जांच में पता लगा कि दोनों के ही परिजन कुछ माह से उनके चाल-चलन देख उन्हें परिवार से दूर कर रहे थे. दूल्हे के नाबालिग दोस्त की मां की माने तो बीते साल ही उन्होंने अपने बेटे को परिवार से बेदखल कर दिया था.

उन्होंने बताया कि ये दोनों कई माह साथ रहते थे. जब वह नाबालिग बेटे को टोकती थी तो कहता था आपकी भी तो सहेलियां हैं. यमुनानगर के एसएचओ नरेंद्र राणा ने बताया कि पुलिस ने दोनों के फोन सर्विलांस पर लगाए गए हैं, ताकि उनकी लोकेशन ट्रेस हो सके. प्रारंभिक जांच में मामला समलैंगिकता का लग रहा है. जांच की जा रही है.|

Share:

Leave a Comment