enewsmp.com
Home टेक्नोलॉजी नया ऑफर: 1 वर्ष के लिये अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री.............

नया ऑफर: 1 वर्ष के लिये अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री.............

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL एक नए ऑफर के तहत अपने पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को 1 साल के लिए मुफ्त में अमेजन प्राइम सर्विस का सब्सक्रिप्शन दे रही है. BSNL ने Amazon के साथ साझेदारी की घोषणा की है. इस साझेदारी के बाद 999 रुपये की वैल्यू वाला एक साल का प्राइम सब्सक्रिप्शन चुनिंदा पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को दिया जाएगा.

इन नए ऑफर के तहत देशभर के BSNL पोस्टपेड ग्राहक जिनके पास 399 रुपये या इससे ज्यादा का प्लान है और ऐसे ग्राहक जिनके पास 745 रुपये या इससे ज्यादा का ब्रॉडबैंड लैंडलाइन प्लान है उन्हें बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के एक साल के अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन का फायदा मिलेगा.

इस नए ऑफर के साथ BSNL एयरटेल, वोडाफोन और रिलायंस जियो जैसी कंपनियों से मुकाबला करना चाह रही है. साथ ही आपको बता दें ग्राहक इस ऑफर का फायदा अभी से उठा सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन प्राप्त करने के बाद आप ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के अलावा अमेजन इंडिया की साइट पर सेल के दौरान अर्ली ऐक्सेस और फास्ट शिपिंग का फायदा उठा पाएंगे. इन सबके अलावा अमेजन प्राइम म्यूजिक का फायदा भी ग्राहकों को मिलेगा.

Share:

Leave a Comment