enewsmp.com
Home देश-दुनिया BJP उम्मीदवार की वोटरों को धमकी , कहा- साथ नहीं दिया तो कहर बनकर टूटूंगा....

BJP उम्मीदवार की वोटरों को धमकी , कहा- साथ नहीं दिया तो कहर बनकर टूटूंगा....

रायपुर(ईन्यूज एमपी)-छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में आईएएस से राजनेता बने ओम प्रकाश चौधरी को बीजेपी ने खरसिया सीट से मैदान में उतारा है. उन्होंने मतदाताओं को धमकी देते हुए कहा कि है कि सही कामों में जो मेरा साथ नहीं देगा, उन पर मैं कहर बनकर टूट पड़ूंगा.

ओपी चौधरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मतदाताओं को धमकाते हुए कहा, 'सबको यह पता होना चाहिए कि मोदी जी 2019 में प्रचंड बहुमत से केंद्र में सरकार बना रहे हैं. सबको पता होना चाहिए कि 2018 में छत्तीसगढ़ में रमन सिंह फिर से चौथी बार सरकार बना रहे हैं.

ओपी चौधरी खुद के लिए कह रहे हैं कि बीजेपी का हिस्सा होने के कारण मैं भी बहुत पावरफुल आदमी रहूंगा. जिन लोगों ने सही चीजों के लिए मेरा साथ नहीं देगा, मैं भी उसका साथ नहीं दूंगा. जो मेरा साथ नहीं देगा, मैं उस पर कहर बनकर टूटूंगा.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में भाग्य आजमाने के लिए रायपुर के कलेक्टर चौधरी ने इसी साल अगस्त में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. वह 2005 बैच के आईएसएस अधिकारी रहे हैं. इसके बाद उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया.

बीजेपी ने ओपी चौधरी को खरसिया विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है. ये सीट कांग्रेस की परंपरागत सीट मानी जाती है. इस सीट पर दिवंगत नंदकुमार पटेल ने 1990 से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा और वे 2013 तक विधायक रहे. अविभाजित मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के गठन के बाद भी कांग्रेस सरकारों में मंत्री रहे.

2013 में बस्तर की झीरम घाटी में नक्सली हमले के दौरान उनकी मौत हो गई थी. इसके बाद उनके बेटे उमेश पटेल को 2013 में कांग्रेस ने मैदान में उतारा जिन्होंने भारी मतों से जीत अर्जित की थी. कांग्रेस ने फिर से उन्हें उम्मीदवार बनाया है.

Share:

Leave a Comment