enewsmp.com
Home देश-दुनिया आज हुए दो बड़े सड़क हादसों में 8 की मौत, आधा सैकड़ा से अधिक लोग घायल.....

आज हुए दो बड़े सड़क हादसों में 8 की मौत, आधा सैकड़ा से अधिक लोग घायल.....

लखनऊ(ईन्यूज़ एमपी)- दो बड़े हादसों में जहां 8 लोगों की मौत हो गई वहीं 57 लोग घायल हो गए।
पहली घटना संभल में मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर हुई। जहां 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद आगरा हाइवे पर संभल के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में एटा से नैनीताल में सत्संग सुनने जा रहे श्रद्धालुओं की मार्शल गाड़ी की सामने से आ रही परिवहन निगम की बस से हुई जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में मौके पर ही 8 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि 14 लोग घायल हो गए।

दुर्घटना में घायल लोगों को मुरादाबाद रेफर किया गया है। जिसमे कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृतको की पहचान
1- हरदेवी पत्नी श्री महेंद्र सिंह (50 ) R/0 नहरारा जिला एटा,
2- सोरन सिंह (55) s/o रामेस्वर r/o बिनौली थाना विजय गढ़ जिला अलीगढ़
3-राजेश पुत्र ओमप्रकाश निवासी नगला पटवारा थाना हसायन जिला हाथरस।
4- पुरुष। (40)
5-महिला। (40)
6-बालिका (2)
7- रवि निवासी अलीगढ़
8- सरस्वती निवासी अलीगढ़|

जबकि दूसरा हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के तिर्वा के पास हुआ। जहां टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर अचानक पलट गई। बस में सवार करीब 43 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे सीओ एसडीएम ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। छह की हालत चिंताजनक देख डॉक्टरों ने उन्हें कानपुर रेफर कर दिया है।

हरियाणा के बहादुरगढ़ से एक टूरिस्ट बस पर करीब 50 से 60 लोग सवार होकर बिहार जा रहे थे जैसे ही उनकी बस तिर्वा कोतवाली के उमराय पुरवा गांव के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आई तो बस का पहिया पंचर हो गया। जिस वजह से तेज गति में चल रही बस अचानक अनियंत्रित हो गई। बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

बस के पलटते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे एसडीएम रामदास, सीओ सुबोध कुमार जायसवाल ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। हादसे में करीब 43 लोग घायल हुए हैं।

Share:

Leave a Comment