enewsmp.com
Home देश-दुनिया पिज्जा ठंडा होने पर गुस्साये युवक ने मैनेजर पर चलाई गोली....

पिज्जा ठंडा होने पर गुस्साये युवक ने मैनेजर पर चलाई गोली....

(ईन्यूज एमपी) ठंडा पिज्जा मिलने पर हुए विवाद में एक शख्स ने रेस्टोरेंट मैनेजर पर गोली चला दी। शुक्र है गोली साइड से होकर निकल गई और जान बच गई। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है। उसके पास से पुलिस ने उसकी लाइसेंसशुदा रिवाॅल्वर भी बरामद कर ली है।



बलौंगी की एकता काॅलोनी निवासी जसवीर सिंह की शिकायत पर आरोपी सनम सेतिया के खिलाफ धारा 307 व आर्म्स एक्ट की धारा 27/54/59 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को गुरुवार को खरड़ अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन के ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया। आरोपी फाजिल्का का रहने वाला है और रयात कॉलेज में लॉ का स्टूडेंट है।



एसएचओ सदर थाना भगवंत सिंह ने बताया कि उनकी पीसीआर पार्टी को रात करीब 10:40 बजे सूचना मिली थी कि देसूमाजरा स्थित एमरजोन हाइट्स के फ्लैट नंबर-7 में फायरिंग हुई है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। यहां डोमिनोज पिज्जा, गिल्को वैली में तैनात मैनेजर जसवीर सिंह ने बयान दर्ज करवाए। कहा कि बुधवार रात करीब 9:30 बजे सनम सेतिया नामक युवक ने दो पिज्जा व एक ब्रेडचीज डिप ऑर्डर किया। करीब आधे घंटे बाद डिलिवरी ब्वॉय साहिब सिंह डिलिवरी देने के लिए फ्लैट में पहुंच गया।



सनम सेतिया ने पिज्जा के पैकेट खोलकर कहा कि पिज्जा ठंडा है। इस बात को लेकर उसने पैसे देने मना कर दिया। दोनों में बहसबाजी हो गई। डिलिवरी ब्वॉय ने फोन पर मैनेजर से बात करवाई तो सेतिया उससे भी गलत तरीके से बात करने लगा। मैनेजर जसवीर सिंह मौके पर दो अन्य कर्मचारी लेकर पहुंचा।



आरोप हैं कि सनम डिलिवरी ब्वाॅय को घेरकर खड़ा था। जब आरोपी को समझाने को प्रयास किया गया तो वह गाली-गलोच करने लगा। वह तैश में आकर अपने फ्लैट में गया व कुछ ही पलों में बाहर आया। उसके हाथ में रिवाॅल्वर थी, जिससे उसने गोली चला दी। शुक्र है गोली किसी को नहीं लगी। पुलिस के अनुसार आरोपी के पास 22 बोर का लाइसेंसशुदा रिवाॅल्वर था जो पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Share:

Leave a Comment