enewsmp.com
Home देश-दुनिया शादी के कार्ड में भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मागना पड़ा महगा, आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में दूल्हा गिरफ्तार.....

शादी के कार्ड में भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मागना पड़ा महगा, आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में दूल्हा गिरफ्तार.....

पारनेर- ‘मेरे निकाह में कोई तोहफा मत दीजिए, मगर सुनहरे कल के लिए डॉ. सुजयदादा विखे पाटील (अहमदनगर से भाजपा उम्मीदवार) को वोट जरूर दीजिए।’ शादी के कार्ड में ऐसी अपील करना पारनेर तहसील के निघोज गांव के फिरोज शेख को महंगा पड़ गया। आचार संहिता का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

जहां भी जाते भाजपा उम्मीदवार को वोट देने की अपील करते : रिटायर पोस्टमास्टर अलाउद्दीन शेख के बेटे फिरोज का निकाह 31 मार्च को हुआ था। वे जहां भी शादी का कार्ड देने जाते, विखे को वोट देने की अपील करते थे। यह मामला चर्चा में आया तो चुनाव अधिकारी ने संज्ञान लिया। निकाह का आमंत्रण कार्ड विखे समर्थकों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद जमानत मिल गई : एसडीएम और सहायक चुनाव अधिकारी विशाल तानपुरे के निर्देश पर पुलिस अधिकारी शान मोहम्मद शेख ने फिरोज के खिलाफ पारनेर पुलिस थाने में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया। पुलिस ने फिरोज को गिरफ्तार किया। बाद में कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया।

Share:

Leave a Comment