enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश रोड शो के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भरा नामांकन......

रोड शो के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भरा नामांकन......

शिवपुरी(ईन्यूज एमपी)- गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंच नामांकन भर दिया है। इससे पहले उन्होंने रोड शो किया। थोड़ी देर बाद सिंधिया शिवपुरी के गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।
आज सुबह ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में कांग्रेस कार्यालय में पूजन के बाद आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया। इसके बाद वे शिवपुरी के लिए रवाना हुए। रास्ते में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह स्वागत किया। शिवपुरी पहुंचते ही सिंधिया ने रोड शो किया। करीब चार किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान कई जगह उनका स्वागत किया गया। सिंधिया के रोड शो के दौरान पूरे शहर में ट्राफिक जाम हो गया।


भाजपा प्रत्याशी 22 को भरेंगे नामांकन: 22 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी केपी यादव और बसपा प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह भी अपना नामांकन जुलूस निकालकर भरेंगे। इस दौरान दोनों ही पार्टियों द्वारा आमसभाएं आयोजित की जाएंगी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पार्टियों के जुलूस के दौरान आमजन को परेशानी नहीं होने दी जाएगी। बता दें कि गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से अभी तक तीन प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है।

Share:

Leave a Comment