enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी में फिसली जिंदगी.......

ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी में फिसली जिंदगी.......

इंदौर(ईन्यूज एमपी)- स्टेशन के प्लेटफॉर्म नं. 4 पर सोमवार सुबह हादसे में एक युवक की जान चली गई। वह चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था। संतुलन बिगड़ने से वह ट्रेन के नीचे ट्रैक पर फिसल गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे से ट्रेन करीब 1 घंटा देरी से रवाना हुई। रविवार को युवक ने प्रतियोगी परीक्षा दी थी। सोमवार से वह इंटरसिटी एक्सप्रेस से भोपाल होते हुए बस से दमोह जाने वाला था। पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। रेलवे पुलिस के अनुसार मृतक शुभम (28) पिता सतीश जैन निवासी पथरिया (दमोह) है।

टीआई गायत्री आनंद ने बताया कि शुभम भंवरकुआं इलाके में हॉस्टल में रहता था। वह सोमवार सुबह करीब 7 बजे ट्रेन से भोपाल जाने वाला था। चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में फिसलकर नीचे गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। ट्रेन के रुकने के बाद उसके शव को निकाला गया। उसके पास मिले दस्तावेजों से उसकी पहचान हो पाई। परिजन से संपर्क कर उन्हें हादसे की जानकारी दी गई। परिजन के आने के बाद एमवायएच में पीएम कराया गया। शव लेकर परिजन घर लौट गए हैं। शुभम की बुआ के लड़के अतुल ने बताया कि शुभम पीएससी की तैयारी कर रहा था। रविवार को परीक्षा देने के बाद वह सोमवार को घर जाने वाला था। उसके पिता का दवा का व्यवसाय है। शुभम घर में सबसे बड़ा था। छोटा भाई संयम और बहन शुचि पढ़ाई करते हैं। अतुल के अनुसार घटना की जानकारी उसे शुभम के चचेरे भाई सचिन ने दी थी। इसके बाद वह एमवाय अस्पताल पहुंचा था।

सीसीटीवी में कैद हादसा

टीआई के अनुसार पूरी घटना प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज देखने पर पता चला कि ट्रेन महू से चलकर प्लेटफॉर्म पर आ रही थी। स्टेशन पर खड़े होने से पहले चलती ट्रेन में भीड़ के बीच शुभम चढ़ने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान असंतुलित होकर ट्रेन की नीचे गिर गया। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि शुभम के साथ कई अन्य लोगों ने भी चढ़ने का प्रयास किया था। लेकिन शुभम को छोड़कर बाकी लोगों को कुछ नहीं हुआ।

Share:

Leave a Comment