enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश पीएम मोदी आज आयेंगें सीधी , बघेली में देंगें ....?

पीएम मोदी आज आयेंगें सीधी , बघेली में देंगें ....?

सीधी(ईन्यूज़ एमपी)- जिला मुख्यालय सीधी में आज पहलीबार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आ रहे हैं , वे भाजपा प्रत्यासी श्रीमती रीती पाठक के समर्थन में चुनावी आम सभा को संबोधित करेंगे । लोकसभा प्रभारी पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल जिलाध्यक्ष डॉक्टर राजेश मिश्र सहित बीजेपी के अन्य पदाधिकारी व विधायक गणों की आयोजन को लेकर तावड़तोड मेहनत में लीन हैं । श्री मोदी आज बघेली भाषा के मार्फत अपनी बात जनता के समक्ष रख सकते हैं ।

जारी शासकीय कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री श्री मोदी बनारस से हेलीकाप्टर द्वारा दोपहर एक बजे के बाद सीधी पहुंचेगे|मडरिया बाईपास मार्ग से लगे 22 हेक्टेयर भूमि पर सभा स्थल बने गया है |मंच के पीछे जहां तीन हेलीपैड बनाये गए है, वहीं कार्यक्रम स्थल से उत्तरी सीमा पर वहां पार्किंग की व्यवस्था की गई है |

पूरा कार्यक्रम जहां एस पी जी सुरक्षा के घेरे में है वंही बारह सौ से अधिक सुरक्षा के जवान तैनात कर दिए गए है |आई जी रीवा चंचल शेखर ने बताया है कि शहर के चौतरफा चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात हैं पीएम मोदी का करीब 40 मिनट तक जहां भाषण होगा वंही बीजीपी प्रत्यासी सांसद रीती पाठक पंच मिनट में जनता के समक्ष अपनी बात रखेगी ।

बतादें कि सीधी में इसके पहले इंदिरा गांधी , राजीव गांधी , इन्द्रकुमार गुजराल भी सीधी आ चुके हैं , श्री मोदी चौथे पीएम होंगें जो आज चुनावी आमसभा को सम्बोधित करेंगें ।

Share:

Leave a Comment