enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश अवैध नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत, परिजनों ने कहा पिटाई से गई जान....

अवैध नशा मुक्ति केंद्र में युवक की मौत, परिजनों ने कहा पिटाई से गई जान....

ग्वालियर(ईन्यूज एमपी)- बहोड़ापुर थाने की सीमा में आने वाली सागरताल रोड पर स्थित अवैध नशा मुक्ति केंद्र में युवक की बेहताशा पिटाई ने उसकी जान ले ली। परिजन के अनुसार इलाज के नाम पर उसे इतना टॉर्चर किया गया कि अस्पताल पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया।
19 जून को 30 साल के इमरान खान को इस नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था और रविवार सुबह इमरान की पत्नी के पास फोन आया कि इमरान कूदकर भाग रहा है, सीढ़ियों से गिर गया है। परिजन पहुंचे तो बदहवास हाल में इमरान घायल मिला, जिसे जेएएच में लाए, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल से केंद्र संचालक व स्टाफ मौत की खबर सुनते ही भाग गया। इमरान के पैरों सहित शरीर में थर्ड डिग्री टॉर्चर जैसे निशान थे, जिसने भी देखा चौंक गया। वहीं सामाजिक न्याय विभाग की पड़ताल में सामने आया कि न्यूलाइफ नाम का कोई केंद्र रजिस्टर्ड ही नहीं है।



मृतक की पत्नी ने बताया कि रविवार सुबह करीब 8 बजे मेरे पास नशा मुक्ति केंद्र से फोन आया कि तुम्हारे पति इमरान खान पुत्र स्व फिरोज खान निवासी मेवाती मोहल्ला कूदकर भाग रहे हैं, कुछ देर बाद फिर फोन आया कि सीढ़ियों से गिर पड़े हैं। मैं भागी-भागी नशा मुक्ति केंद्र पहुंची, जहां देखा इमरान को काफी चोटें लगी थीं। हम लोग इमरान को जेएएच ले गए।

जेएएच में नशा मुक्ति केंद्र का संचालक सूरज सिंह राजपूत, इंचार्ज अमित वर्मा, स्टाफ कौशल सिकरवार भी पहुंचे। यहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद कहा कि इमरान में कुछ भी नहीं बचा है, इमरान ने दम तोड़ दिया था। ऐसे कैसे हो सकता है, शराब पीने की आदत के कारण मैंने 19 जून को इमरान को यहां भर्ती कराया था। 20जून को मिलने भी गई थी। उसे इतना मारा गया है कि उसकी जान चली गई।

Share:

Leave a Comment