enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मध्यप्रदेश की चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने का षड़यंत्र रच रही है,केन्द्र सरकार......पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

मध्यप्रदेश की चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने का षड़यंत्र रच रही है,केन्द्र सरकार......पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

भोपाल (ईन्यूज एमपी)-पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि भाजपा के नेता रामलाल का मध्यप्रदेश की चुनी हुई सरकार के बारे में मीडिया में प्रकाशित बयान से जाहिर है कि केन्द्र सरकार सरकार को अस्थिर करने का षडयंत्र रच रही है।

अजय सिंह ने कहा कि भाजपा तोड़-फोड़ की राजनीति और षडयंत्र करने में विश्वास रखती है। प्रजातंत्र में भाजपा का विश्वास नही है। उन्होंने कहा कि पन्द्रह साल तक भाजपा की सरकार ने मध्यप्रदेश को खोखला कर दिया। सरकारी धन का जितना दुरूपयोग भाजपा ने किया है उसे अब पूरा देश जान गया है कि कैसे भाजपा ने अपने संगठनों को लाभ पहुँचाया । अब जनता का फैसला बर्दाश्त नहीं कर पा रही है और सरकार को अस्थिर करने के गैरसंवैधानिक तरीके अपनाने पर उतारू हो गई है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भाजपा नेता रामलाल के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह से पार्टी का महत्व स्पष्ट करने की माँग की है। उन्होंने कहा कि अनैतिक हथकंडों से सत्ता पाने में माहिर भाजपा के आँखों की किरकिरी कांग्रेस शासित राज्य बने हुए हैं।

अजय सिंह ने कहा कि जनता के बीच अब भाजपा के हथकंडे जाहिर हो गये हैं। जनता को भी भाजपा के हथकंडों और झूठ फैलाने की मशीनरी से सावधान रहना होगा।

Share:

Leave a Comment