enewsmp.com
Home देश-दुनिया एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या

एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या

लखनऊ(ईन्यूज एमपी)- उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की पत्थर और हथौड़े से कुचलकर हत्या का मामला सामने आया है। गुरुवार शाम घर के अलग-अलग कमरों से पांच शव बरामद किए गए। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने वारदात में किसी करीबी के शामिल होने का शक जताया है। फिलहाल वारदात का मकसद साफ नहीं है।

पुलिस के मुताबिक, कलक्ट्रेट से रिटायर्ड कर्मचारी नूरबख्श परिवार के साथ रानी लक्ष्मीबाई तिराहे के मकान है। यहां उनकी मां सकीना (85 साल) के अलावा पुत्र रईस, रईस की पत्नी रोशनी, पुत्री आलिया (4 साल) समेत परिवार के अन्य सदस्य रहते थे। बुधवार को नूरबख्श दूसरी पत्नी के साथ शादी में गए थे। गुरुवार शाम करीब 7 बजे घर लौटे तो रईस, बहू रोशनी, पोती आलिया, मां सकीना और 15 साल की भांजी रोशनी के शव खून से लथपथ पड़े थे।

वारदात में करीबी का हाथ हो सकता है

एसपी हेमराज मीना ने बताया कि हमलावर ने हथौड़े के साथ-साथ पत्थर से कुचलकर हत्या की है। घटनास्थल से खून से सना हथौड़ा मिला है। वारदात के पीछे किसी करीबी का हाथ हो सकता है। रईस और उसकी दादी सकीना के शव गैलरी में पड़े थे। बेटी आलिया और पत्नी रोशनी का शव बेड पर लहूलुहान हालत में मिला, जबकि भांजी का शव अलग कमरे में था।

Share:

Leave a Comment