enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मवेशी तस्करी के आरोप में युवक की पिटाई, एक गिरफ्तार....

मवेशी तस्करी के आरोप में युवक की पिटाई, एक गिरफ्तार....

जबलपुर(ईन्यूज एमपी)-मध्य प्रदेश में भीड़ की हिंसा की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जबलपुर के कटनी में रविवार को मवेशियों की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी. लोगों की पिटाई से युवक को चोटें आई हैं. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

एएसपी संदीप मिश्रा के मुताबिक 30 मवेशियों को ले जा रहे ट्रक को पुलिसकर्मियों ने जब्त कर लिया. उन्होंने कहा कि मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. हम पूरी जांच करेंगे और कड़ी कार्रवाई करेंगे|

बतादे कि शुक्रवार (19 जुलाई, 2019) को मध्य प्रदेश के नीमच जिले में भीड़ ने मोर चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. यह घटना नीमच जिले के मनासा तहसील के कुकड़ेश्वर थाना अंतर्गत गांव लसूड़िया आतरी गांव में हुई जहां भीड़ ने मोर चोरी के आरोप में एक शख्स की इतनी पिटाई की उसकी मौत हो गई.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक- घटना में ग्रामीणों ने मोर चुराने आए चार चोरों को देखा. इसमें से तीन चोर भागने में कामयाब हो गए, जबकि एक चोर को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई की. शख्स के पास शिकार किए हुए चार मोर की लाशें मिली थीं, जिसे देखकर गांव वाले भड़क गए. इसके बाद उनलोगों ने चोर की इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई.

बकरा चोरी के आरोप में युवकों की पिटाई

वहीं, हाल ही में मध्य प्रदेश के नीमच जिले में बकरा चोरी करने के आरोप में भीड़ ने तीन युवकों की जमकर पिटाई की थी और उनकी मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया था. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने चोरी करने वाले तीनों आरोपियों और मारपीट करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.

Share:

Leave a Comment