enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी कलेक्टर ने कसी लगाम , बिना कोई रुकावट के होगें सरकारी काम ....

सीधी कलेक्टर ने कसी लगाम , बिना कोई रुकावट के होगें सरकारी काम ....

सीधी(ईन्यूज एमपी)- जिला कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी ने आज बारिस के बीच शहर में चल रहे मिनी स्मार्ट सिटी के कार्यो का अवलोकन किया, शहर में चल रहे व कराये गए कार्यो के बारे में तकनीकी अमले से जानकारी लेते हुए उनके और बेह्तरीकरण और गति देने के के मामले में चर्चा की गई और आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये ।

बतादे कि शहर में चल रहे मिनी स्मार्ट सिटी के काम काफी चर्चा में रहे है और इन्ही कामो को लेकर जिले वासियों के मनों में तरह तरह के शंकाओं के बादल मड़रा रहे थे कि अभिषेक सिंह के जाने के बाद कंही शहर के विकास में विराम न लग जाये ...?

वहरहाल ऐसा कतई नही होता कलेक्टर कोई रहे सरकारी कामकाज बंद नही होते ... लोगों के मनों में शंका थी कि नए अधिकारी के आने से ये काम अनवरत चलेगे या नही लेकिन आज जिला कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी द्वारा कार्यो का जायजा लेते हुए काफी हद तक लोगो के शंका का निदान कर दिया और इनके भ्रमण से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सभी कार्य निर्बाध गति से चलते रहेगे ।
इसी तारतम्य में आज कलेक्टर सीधी द्वारा नगर पालिका परिषद सीधी का भी भ्रमण किया गया और अधिकारियो कर्मचारियों के साथ चल रहे कार्यो की समीक्षा की गई, इस अवसर पर उनके साथ एसडीम गोपद बनास के.पी। पाण्डेय तहसीलदार लक्ष्मी कांत मिश्र समेत तकनीकी अमले व राजस्व अमले के कर्मचारी अधिकारी मौजूद रहे ।

Share:

Leave a Comment