enewsmp.com
Home देश-दुनिया पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के घर पहुंचे पीएम मोदी, परिजनों को दी सांत्वना.......

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के घर पहुंचे पीएम मोदी, परिजनों को दी सांत्वना.......

नई दिल्ली(ईन्यूज एमपी)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना तीन देशों का दौरा पूरा कर सोमवार रात भारत लौटे। भारत लौटने के बाद प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को अपने दोस्त और पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के घर पहुंचे। यहां उन्होंने जेटली को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार से मुलाकात कर सांत्वना दी।

इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह भी यहां मौजूद थे। प्रधानमंत्री के आने के बाद अमित शाह ने ही उन्हें कैलाश कॉलोनी स्थित जेटली के घर रिसीव किया।

बता दें कि जब अरुण जेटली का निधन हुआ था तब प्रधानमंत्री मोदी बहरीन में थे और उन्होंने जेटली के परिवार से बात कर उन्हें सांत्वना दी थी। इस दौरान जेटली के परिवार ने प्रधानमंत्री मोदी से कहा था कि वो अपना दौरा पूरा करके ही भारत लौटें।

बहरीन में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अपने दुख का इजहार भी किया था। उन्होंने कहा था, 'मैं बहरीन की धरती से अपने दोस्त अरुण को श्रद्धांजलि देता हूं। भगवान इस दुख की घड़ी को सहने के लिए उनके परिवार को शक्ति प्रदान करें। कुछ दिनों पहले हमारी पूर्व विदेश मंत्री बहन सुषमा हमें छोड़कर चली गईं और आज हमारा दोस्त अरुण चला गया।'

Share:

Leave a Comment