enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश तेज रफ्तार SUV ने ली छात्र की जान....

तेज रफ्तार SUV ने ली छात्र की जान....

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- विधानसभा के पास बीती दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे स्कूटर सवार दो छात्रों को तेज रफ्तार एसयूवी ने रौंद डाला। एसयूवी की रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टक्कर लगने के बाद स्कूटर चालक हवा में बीस फीट उछलकर सड़क पर गिरे। स्कूटर चालक का हेलमेट चकनाचूर होने से उसके सिर के पीछे गंभीर चोट लगी। जबकि उसके पीछे बैठे छात्र को भी काफी चोट आई है। इधर, एसयूवी चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे के वक्त स्कूटर सवार के दो साथी पीछे दूसरे स्कूटर पर आ रहे थे। उन्होंने दोनों को जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां स्कूटर चालक की मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतक छात्र रेलवे व बैंक की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वह बीई पास कर चुका था।

जहांगीराबाद थाने के एसआई अशोक उपाध्याय के अनुसार कस्तूरबा नगर साबरमती कॉम्प्लेक्स बागसेवनिया में रहने वाला आशीष कुमार कोरी (30) बीई के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसका रेलवे की शुरुआती परीक्षाओं में चयन भी हो गया था। वह भोपाल में अपने दोस्त मणिशंकर शर्मा, नितिन पांडे, संजय धाकड़ के साथ रहता था।

सोमवार को आशीष, मणिशंकर अपने दोस्त प्रणेंद्र मर्सकोले की स्कूटर लेकर लाए थे। रात में वह छह नंबर स्टॉप स्कूटर वापस करने जा रहे थे। स्कूटर आशीष चला रहा था। पीछे मणिशंकर शर्मा बैठा था। उनके साथ उनके दोस्त मोहित नायर और नितिन पांडे भी थे लेकिन वह दूसरे स्कूटर पर पीछे चल रहे थे। वे मंत्रालय होकर जा रहे थे। तभी विधायकों के पास बनाने के कार्यालय के पास अचानक सामने से एक तेज रफ्तार एसयूवी ने लंबा टर्न लेकर आशीष के स्कूटर को सामने से टक्कर मार दी। इससे आशीष 20 फीट हवा में उछला और सिर के बल गिर गया। गिरने के बाद उसका हेलमेट चकनाचूर हो गया।

जबकि मणिशंकर के हाथ पैर में चोट लगी। हादसे के बाद एसयूवी चालक वाहन को रिवर्स कर तेजी से फरार हो गए। पीछे से आ रहे दोस्तों ने घायलों को लहुलूहान हालत में देखा तो उनको जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां आशीष को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। जबकि मणिशंकर की हालत नाजुक बनी हुई है।

सीसीटीवी की मदद से पकड़ में आई कार

एसआई उपाध्याय ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद उन्होंने आईटीएमएस के कैमरों की मदद ली। सर्विलांस कैमरे देखे तो कार एमपीनगर से भागती नजर आ रही थी। उसके बाद उन्होंने अपनी टीम के साथ कार को हबीबगंज स्टेशन के बाहर लावारिस हालत में बरामद कर ली। कार में कोई नहीं था। कार जूम टैक्सी की है। जिसकी ऑनलाइन बुकिंग बेंगलुरु से होती है।

पुलिस के अनुसार जिस एसयूवी ने टक्कर मारी है। वह जूम ऑनलाइन टैक्सी की है। जिसको किराये पर आरोपितों द्वारा लिया गया था। घटना के बाद वह हबीबगंज स्टेशन पर उसे छोड़कर भागे हैं। आशंका है वह शहर से बाहर निकल गए हैं। उनकी जानकारी के लिए एजेंसी से जानकारी मांगी है।

Share:

Leave a Comment