enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश एक्सिस बैंक में लगी आग,सर्वर रूम हुआ खाक....

एक्सिस बैंक में लगी आग,सर्वर रूम हुआ खाक....

शिवपुरी(ईन्यूज एमपी)- आज सुबह एक्सिस बैंक के सर्वर रूम में अचानक आग भड़क उठी। इससे ऊपरी मंजिल पर बना बैंक का कम्प्यूटर सेक्शन पूरी तरह जलकर खाक हो गया। यहां गोल्ड लोन कंपनी आईआईएफएल का भी ऑफिस है। इसके लॉकर से भी धुंआ निकल रहा है। मौके पर पहुंचे कर्मचारियों ने बताया कि अंदर सोना मौजूद है। ऐसे में इसके भी आग की चपेट में आने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है।

एक्सिस बैंक मैनजर आपाक मंसूरी ने बताया कि, बिल्डिंग के ऊपरी मंजिल पर बने बैंक के कम्प्यूटर सेक्शन तक आग फैल गई थी। जिसके चलते पूरा सेक्शन जलकर खाक हो गया। इससे बैंक का कामकाज भी प्रभावित होगा।

बैंक के सर्वर रूम में आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी। बैंक के भीतर से धुंआ उठते देख आस-पास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जिसके बाद दमकल की गाड़ी मौके पर तो पहुंचीं। लेकिन कर्मचारियों के पास पूरे संसाधन नहीं थे। ऐसे में वो बैंक के भीतर दाखिल नहीं हो पा रहे थे। इस बीच आग बुझाने की ट्रेनिंग ले चुका एक रितिक चोहरे नाम का युवक आगे आया और अपनी जान पर खेलकर बैंक के भीतर दाखिल हुआ और आग बुझाने में दमकल की टीम की मदद की। इस दौरान वो चोटिल भी हो गया।

Share:

Leave a Comment