enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी में आकाशीय बज्राघात : तीन की मौत, तीन गंभीर....

सीधी में आकाशीय बज्राघात : तीन की मौत, तीन गंभीर....

सीधी (ईन्यूज एमपी ) सीधी जिले में आज आकाशीय बिजली गिरने से तीन अलग अलग स्थानों में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य ग्रामीण घायल हैं । चुरहट थाना प्रभारी अशोक पाण्डेय ने बताया है कि ग्राम टीकठ कला में आज शाम आकाशीय बिजली गिरने से 35 वर्षीय तीरथ पिता जीवधन कोल की मौके पर ही मौत हो गई और ग्राम पंचायत टीकठ कला के भूतपूर्व सरपंच बाबूलाल केवट और कुलदीप शुक्ला गंभीर रूप से झुलस गये है। ये लोग छुहाड़ बांध के पास अपने - अपने मवेशी चराने गये थे।
प्रत्यक्षदर्शी खेलावन कोल ने बताया कि हम तीनों लोग साथ में ही थे , मेरा चेहरा इन दोनों के विपरीत दिशा की ओर था । अचानक तेज लपक का अहसास हुआ, पीछे मुड़कर देखा तो तीरथ कोल मृत अवस्था में और बाबूलाल केवट तड़प रहा था।
वहीं समीप ही निवासरत रिंकू जयसवाल ने ग्रामीणों की मदत से बाबूलाल को पहले खटिया में लदवाकर सड़क तक भिजवाया व 108 एम्बुलेंस से चुरहट भेजने की व्यवस्था की ।

दूसरी ओर मझौली थाना प्रभारी राघवेंद्र द्विवेदी ने बताया है कि दो अलग अलग स्थानों में आज गिरी गाज के कारण अमझर निवासी दो ग्रामीणों की मौत हो गई है जबकि चुबाही निवासी घायल एक ग्रामीण का इलाज जारी है ।


Share:

Leave a Comment