enewsmp.com
Home देश-दुनिया बीएसएफ के ट्रक को बस ने मारी टक्कर, एक हवलदार की मौत, आठ जवान घायल......

बीएसएफ के ट्रक को बस ने मारी टक्कर, एक हवलदार की मौत, आठ जवान घायल......

जोधपुर(ईन्यूज एमपी)- सरहदी बाड़मेर जिले में शनिवार सुबह एक निजी बस बीएसएफ के एक ट्रक को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार के साथ ट्रक से टकरा कर बस पलट गई। इस हादसे में ट्रक में सवार बीएसएफ के नौ जवान घायल हो गए। इनमें से गंभीर रूप से घायल दो जवानों को जोधपुर लाया गया। जिसमें से एक जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई। अब चार और जवानों को जोधपुर लाया जा रहा है। जबकि बस में सवार दो लोग घायल हुए है।


अहमदाबाद से जैसलमेर के बीच चलने वाली एक बस आज सुबह तेज रफ्तार के कारण नवले की चक्की के समीप बेकाबू हो गई। अनियंत्रित बस ने वहां से निकल रहे बीएसएफ के एक ट्रक को साइड से टक्कर मार दी। तेज रफ्तार के कारण हुई जोरदार टक्कर में ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं बस बेकाबू होकर पलट गई। बीएसएफ के ट्रक में सवार होकर नौ जवान बॉर्डर पर स्थित चौकियों में तैनात जवानों के लिए सब्जी लेने बाड़मेर आ रहे थे। इस हादसे में ट्रक में सवार सभी नौ जवानों को चोट लगी है। इन सभी को बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो जवानों की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें जोधपुर लाया गया। बस का अगली हिस्सा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उसमें सवार लोगों को हल्की चोटे आई। दो जनों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।


जोधपुर में इलाज के दौरान केरल निवासी हवलदार विनोय इब्राहिम की मौत हो गई। जबकि उत्तर ग्राही की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं बाड़मेर से चार अन्य जवानों को भी इलाज के लिए जोधपुर लाया जा रहा है।

Share:

Leave a Comment