enewsmp.com
Home देश-दुनिया अमित शाह आज चक्रधरपुर और बहरागोड़ा में संबोधित करेंगे चुनावी जनसभा.....

अमित शाह आज चक्रधरपुर और बहरागोड़ा में संबोधित करेंगे चुनावी जनसभा.....

रांची(ईन्यूज एमपी)-भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को चक्रधरपुर और बहरागोड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोनों ही सीटों पर 7 दिसंबर को मतदान होना है। अमित शाह इससे पूर्व मनिका, लोहरदगा, चतरा और गढ़वा में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। रविवार को उनकी सिसई व सिमडेगा में सभा थी, पर उनका यह कार्यक्रम रद्द हो गया था।

चक्रधरपुर से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लड़ रहे चुनाव
चक्रधरपुर में भाजपा के प्रत्याशी व पार्टी के प्रदेश अध्यक्षलक्ष्मण गिलुवा का मुकाबला झामुमो के सुखराम उरांव और झाविमो के शशिभूषण समद से है। बहरागोड़ा सीट से भाजपा के प्रत्याशी कुणाल षाड़ंगी हैं, जिनका मुकाबला झामुमो के समीर कुमार मोहंती से है। कुणाल हाल में ही झामुमो छोड़ भाजपामें शामिल हुए हैं। जबकि झामुमो प्रत्याशी समीर मोहंती टिकट न मिलने से नाराज भाजपा छोड़ झामुमो में शामिल हुए हैं।

7 दिसंबर को 20 सीटों पर मतदान
झारखंड विधानसभा चुनाव के तहत दूसरे चरण में सात दिसंबर को सिमडेगा समेत 20 सीटों पर मतदान होंगे। 20 सीटों में सिमडेगा के अलावा बहरागोड़ा, घाटशिला, पोटका, जुगसलाई, जमशेदपुर पूर्वी, जमशेदपुर पश्चिमी, सरायकेला, चाईबासा, मझगांव, जगन्नाथपुर, मनोहरपुर, चक्रधरपुर, खरसांवा, तमाड़, तोरपा, खूंटी, मान्डर, सिसई, और कोलेबरा शामिल है।

Share:

Leave a Comment