enewsmp.com
Home सीधी दर्पण नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष ने कि कार्यकर्ताओं से मुलाकात, चुनौती कि तरह लेंगे नये पद कि सौगात.....

नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष ने कि कार्यकर्ताओं से मुलाकात, चुनौती कि तरह लेंगे नये पद कि सौगात.....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- आशंकाओं पर अंकुश लगाते हुए भाजपा ने इंद्रशरण सिंह चौहान को सीधी जिला अध्यक्ष की कमान सौंपी है,जिसके बाद आज भाजपा का एक समूह मौन रुप से असंतुष्ट दिखा जबकि अन्य कार्यकर्ताओं व नेताओं का पार्टी कार्यालय में जमावड़ा लगा रहा।

भाजपा से नवनियुक्त जिला अध्यक्ष इंद्रशरण सिंह चौहान ने आज पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनके सहयोग व पार्टी के उद्देश्य के लिए काम करने कि अपील की है। मीडिया से चर्चा के दौरान कहां कि पार्टी से मिली जिम्मेदारी मेरे लिए चुनौती है,मेरे द्वारा प्रदेश सरकार मे विपक्ष की भूमिका में रहते हुए केन्द्र की योजनाओं को गरीबों तक ले जाने की पूरी कोशिश रहेगी। नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ने मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल कि क्या आप राज्य सभा सांसद अजय प्रताप सिंह के कोटे से है के जबाव मे कहा कि मै किसी कोटे से नहीं हूं पार्टी ने एक कार्यकर्ता के रूप में मुझे चुना है,और इस जिम्मेदारी का मैं यथाशक्ति पालन करुंगा।
इस मौके पर पार्टी कार्यालय में धौहनी विधायक कुंवर सिंह टेकाम, चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश मिश्रा समेत अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी ने नवागत जिलाध्यक्ष की नियुक्ति पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि हमें उम्मीद है कि पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश मिश्रा के बनाए हुए आधार को नए जिलाध्यक्ष आगे ले जाएंगे और भविष्य में जिले की चारों विधानसभा सीटे भाजपा के पास होगी।

Share:

Leave a Comment