enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश छेड़छाड़ से परेशान युवती ने खुद को लगाई आग

छेड़छाड़ से परेशान युवती ने खुद को लगाई आग

छिंदवाड़ा(ईन्यूज एमपी)- मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कोतवाली थाना अंतर्गत छेड़छाड़ से परेशान 21 वर्षीय युवती ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। युवती की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, रात में ही आरोपित युवक भी संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गया।पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस से इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार युवती गांव से आकर शहर में किराए से रहती है। युवक गोल्डी उर्फ योगेश पुत्र रमेश चंचल (24) उसे लगातार परेशान कर रहा था।

पुलिस के अनुसार युवक ने छेड़छाड़ के साथ उसने युवती को बदनाम करने की धमकी दी थी। इससे तंग आकर युवती ने खुद को आग लगा ली। बाद में खुद आग बुझाकर चाची को फोन कर इस बारे में सूचना दी। युवती एक साल से पीएससी की तैयारी कर रही है। कोचिंग जाते समय युवक उसे परेशान करता था।

सीएसपी अशोक तिवारी ने बताया कि गोल्डी को भी गंभीर रूप से झुलसने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह मैदान में आग जला रहा था। लकड़ियों पर मिट्टी का तेल डालने के दौरान आग भभकने से वह झुलस गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर गोल्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि शिकायत के बाद युवक ने भी आत्मघाती कदम उठाया होगा। मामले में जांच जारी है।

Share:

Leave a Comment