enewsmp.com
Home देश-दुनिया नर्सिंग छात्रा व बहन की हुई हत्या, कमरे में घुसकर चाकू व तबे से किये वार

नर्सिंग छात्रा व बहन की हुई हत्या, कमरे में घुसकर चाकू व तबे से किये वार

रायपुर(ईन्यूज एमपी)- छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंगलवार सुबह एक नर्सिंग छात्रा और उसकी बहन की हत्या कर दी गई। हमलावरों ने चाकू और तवे से वार किए। शोर सुनकर जब लॉज में रहने वाली अन्य छात्राएं पहुंचीं तो दो युवक कमरे का दरवाजा खोलकर भाग निकले। दोनों युवक सुबह ही युवतियों से मिलने के लिए कमरे में पहुंचे थे। नर्सिंग छात्रा से उसकी बहन एक दिन पहले ही सोमवार को मिलने के लिए आई थी।


राजधानी के टिकरापार इलाके के गोदावरी नगर में एक तीन मंजिला मकान है। इसमें कई छात्राएं अलग-अलग कमरों में रहती हैं। इसी कमरे में रायगढ़ निवासी मनीषा सिधार भी रहकर पढ़ाई करती थी। वह रावतपुरा कॉलेज में नर्सिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। साेमवार को उससे मिलने के लिए उसकी सगी बहन मंजूलता भी पहुंची थी। वहीं, मंगलवार सुबह दो युवक लड़कियाें से मिलने के लिए कमरे में आए थे।

इसके बाद सुबह करीब 11.30 बजे चीखने की आवाजें सुनकर वहां रहने वाली अन्य छात्राएं मौके पर पहुंची तो दो युवक दरवाजा खोलकर भागते हुए दिखाई दिए। मकान मालिक ने डायल 112 पर सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवतियों को लेकर मेकाहारा पहुंची। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मकान के कमरे में खाना लगी प्लेट मिली हैं। आशंका जताई जा रही है कि तीनों साथ में खाना खाने बैठे होंगे। वहां पर कुछ विवाद के बाद वारदात को अंजाम दिया गया। कमरे में सामान भी बिखरा पड़ा था।

Share:

Leave a Comment