enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश चलती स्कूल वैन में लगी आग, चालक कि सूझ बूझ से बची बंच्चो कि जान....

चलती स्कूल वैन में लगी आग, चालक कि सूझ बूझ से बची बंच्चो कि जान....

कटनी(ईन्यूज एमपी)- कोतवाली थाना अंतर्गत आज अचानक एक स्कूल वैन में आग लग गई। वैन में आग लगने के बाद वाहन के चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए तुरंत बच्चों को बाहर निकाला। इससे बड़ी दुर्घटना टल गई। सभी बच्‍चे सुरक्षित बताए गए हैं।

घटना के संबंध में मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार फायर वाहन की मदद से आग पर काबू पाया गया। घटना स्थल पर बड़ी संख्या में राहगीर एकत्रित हो गए। यहां से गुजर रहे एक प्रधान आरक्षक ने पुलिस कंट्रोेल रूम में घटना की सूचना दी।

बताया जाता है कि इस घटना की सूचना के बाद फायर वाहन मौके पर पहुंचा। इसके बाद आग पर काबू पाया गया।

कोतवाली थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर करीब ढाई बजे एक स्कूली वेन आठ बच्चों को लेकर जा रही थी। ये सभी नालंदा और वार्डस्ले स्कूल के थे।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार चलते ही अचानक वैन में आग लगने लगी। इसके बाद वैन के चालक ने स्थिति को भांप कर बच्चों को वैन से नीचे उतारा। इसके बाद वहां से गुजर रहे एक आरक्षक ने इस बात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूप में दी।

सूचना मिलने केबाद नगर निगम का फायर वाहन मौके पर पहुंचा और वैन में लगी आग को बुझाया गया। थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के बाद दूसरी वैन से तुरंत चालक ने बच्चों को उनके घर पहुंचाया। इसके बाद पालकों ने राहत की सांस ली।

Share:

Leave a Comment