enewsmp.com
Home देश-दुनिया नारियल पानी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार......

नारियल पानी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार......

रायपुर(ईन्यूज एमपी)- छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुरुवार देर रात एक नारियल पानी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। व्यवसायी को दो गाेलियां मारी गई हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने गोलियाें की आवाज सुनाई देने पर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद व्यवसायी को एंबुलेंस से अंबेडकर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को अंदेशा है कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। वारदात टिकरापारा थाना क्षेत्र के गोकुल नगर की है।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर निवासी राकेश जायसवाल (28) यहां बोरियाखुर्द में आरडीए की बीएसयूपी कॉलोनी में पत्नी के साथ किराये से रहता था। वह छह माह पहले ही पत्नी के साथ रायपुर आया था और यहां पर नारियल पानी बेचता था। गुरुवार रात करीब 10 बजे सेजबहार से पहले गोकुलनगर में राकेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या किस वजह से की गई और हमलावर कौन थे, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस को अंदेशा है कि लूटपाट या पुरानी रंजिश या फिर विवाद हत्या की वजह हो सकती है।

वारदात की सूचना मिलते ही रायपुर एसएसपी शेख अारिफ हुसैन समेत तमाम अाला अफसर मौके पर पहुंच गए। अाउटर की नाकेबंदी भी कर दी गई, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं मिला। एसएसपी आरिफ ने बताया कि राकेश के शरीर पर गोलियों के दो निशान हैं। फिलहाल राकेश के बारे में पुलिस को ज्यादा जानकारी नहीं है। राकेश की पत्नी गर्भवती और अकेली है, इसलिए रात में पुलिस ने भी उसे सूचना नहीं दी है। अासपास के लोगों ने भी केवल गोलियां चलने की अावाज सुनी थी, किसी ने देखा कुछ भी नहीं है। शव का आज शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Share:

Leave a Comment