enewsmp.com
Home देश-दुनिया कार व बाइक में भिडंत, तीन की मौत.....

कार व बाइक में भिडंत, तीन की मौत.....

कोरिया(ईन्यूज एमपी)- छत्तीसगढ़ के कोरिया में मंगलवार देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक पंचायत चुनाव में नामांकन की स्क्रूटनी कराकर लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। जहां पर बुधवार को उनका पोस्टमार्टम होगा। वहीं हादसे में कार चालक की हालत भी गंभीर है। उसे स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा खड़गवां क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, गांव बेलकामर निवासी मंगल, महेश और संतोष सिंह एक ही बाइक पर मंगलवार रात करीब 11 बजे पंचायत चुनाव में नामांकन का स्कूटनी कर कोरिया से लौट रहे थे। खड़गवां क्षेत्र के अखराडाड़ के पास सामने से तेज रफ्तार कार आ गई। अचानक से बाइक और कार आमने-सामने हाेने के कारण दोनों के ही चालक को संभलने का मौका नहीं मिला और आपस में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और तीनाें युवकों की कई हडि्डयां तक टूट गई। इसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के काफी देर तक वे सड़क पर ही पड़े रहे। इसके बाद रात में उधर से निकल रहे ग्रामीणों ने हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंचे। जब तक पुलिस पहुंची युवकों की मौत हो चुकी थी। इनोवा कार चिरमिरी डोमनहिल निवासी तनिक मंडल की बताई जा रही है। कार सवार चिरमिरी लौट रहा था, तभी आमने-सामने दोनों वाहनों की टक्कर हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। तीनों युवकों के साथ ही घायलों के परिजनों को भी सुबह सूचना दे दी गई है।

Share:

Leave a Comment