enewsmp.com
Home सीधी दर्पण घर बैठे बेतन आहरित कर रहे कर्मचारियों की अब खैर नही , सीधी कलेक्टर ने थमाया पाच को नोटिस .....

घर बैठे बेतन आहरित कर रहे कर्मचारियों की अब खैर नही , सीधी कलेक्टर ने थमाया पाच को नोटिस .....

  सीधी ( ईन्यूज एमपी) सीधी जिले की बदहाल स्वास्थ्य सेबाओं को पटरी पर लाने की दिशा में कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी द्वारा अब जिम्मेदार स्वास्थ्य कर्मियों पर सिकंजा कसना शुरू कर दिये हैं , हाल ही में अपने दायित्वों से बिमुख स्वास्थ्य कर्मियों को सो काज नोटिस जारी कर सम्हाल जाने की हिदायत दी है ।

स्वास्थ्य सेवाओं के प्रदाय में तथा पदीय दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने के कारण कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी ने पॉच एम.पी.डब्ल्यू फीमेल को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किए हैं। उन्होने संबंधित स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया है कि आगामी 7 दिवस के भीतर आर.सी.एच. पोर्टल पर शत-प्रतिशत ऑनलाइन डाटा दर्ज करना सुनिश्चित करें एवं परिवार नियोजन कार्यक्रम में लक्ष्य अनुरूप उपलब्धि अर्जित कर पालन प्रतिवेदन प्रस्तुत करें। अन्यथा की स्थिति में आगामी दो वेतन वृद्धियां रोकने की कार्यवाही की जायेगी।
     कलेक्टर श्री चौधरी ने आर.सी.एच. पोर्टल पर ऑनलाइन डाटा दर्ज नहीं करने एवं परिवार नियोजन कार्यक्रम में उपलब्धि निराशाजनक होने के कारण एम. पी. डब्लू. फीमेल सोनवर्षा ऊषा मिश्रा, मड़वा विमला मिश्रा, कंधवार आशा रानी शुक्ला, चकड़ौर ललिया बाई खैरवार एवं कटौली अशोक सिंह  को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किए हैं।

Share:

Leave a Comment