enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर हुआ हमला, एएसआई व आरक्षक हुए घायल.....

अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर हुआ हमला, एएसआई व आरक्षक हुए घायल.....

छतरपुर(ईन्यूज एमपी)-बिजावर थाना क्षेत्र के नयाताल गांव में शनिवार की शाम अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस की टीम पर आरोपियों ने पत्थर और लाठियाें से हमला कर दिया। इस हमले में गंभीर रूप से घायल एएसआई दीनानाथ गुप्ता और आरक्षक प्रीतम सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिजावर पुलिस को शनिवार दोपहर सूचना मिली थी कि नयाताल गांव में बदमाश कच्ची शराब बनाकर उसकी अवैध बिक्री कर रहे हैं।

एएसआई दीनानाथ गुप्ता पुलिस बल के साथ दो वाहनों में सवार होकर नयाताल गांव के कोणन मोहल्ला पहुंचे। यहां भद्दू रैकवार के यहां छापामार कार्रवाई के लिए पुलिस आगे बढ़ी ही थी कि भद्दू, उसके परिजन बाबू रैकवार, सिब्बू रैकवार और महिलाओं ने पुलिस पर पत्थरों और लाठियों से हमला कर दिया। इससे भगदड़ मच गई। इस दौरान पुलिस जवानों ने कुछ बदमाशों को दबोच भी लिया लेकिन वे जवानों को दांतों से काटकर भागने में सफल हो गए।

आरोपियों ने पुलिस के दो वाहनों पर भारी पथराव कर उन्हें भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस पर हुए इस हमले की जानकारी लगते ही बिजावर, पिपट और सटई थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एसडीओपी सीताराम अबास्या ने बताया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share:

Leave a Comment