enewsmp.com
Home सीधी दर्पण गुंडों और माफियाओं की अब खैर नही : कमलेश्वर पटेल

गुंडों और माफियाओं की अब खैर नही : कमलेश्वर पटेल

सीधी (ईन्यूज एमपी)पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल आज सर्किट हाउस में पत्रकारों से मुखातिब होते हुये कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ गुंडों और रेत माफियाओं पर शिकंजा कसते हुये 15 साल के भाजपा सरकार की अराजकता में अंकुश लगाने का बीणा उठाया है ।
प्रदेश के कोने कोने से चुन-चुन कर माफिया का सफाया किया जाए कानून का राज स्थापित किया जाए बसूली , फिरौती, शराब , मिलावट , चिटफंड, जैसे दर्जनों तरह के माफियाओं के खिलाफ समूचे प्रदेश में व्यापक रूप से कार्रवाई की जाए ।

पंचायत मंत्री श्री पटेल ने वताया कि अब तक 665 भू माफिया पर 694 शराब माफिया 150 मिलावट माफिया 65 सरकारी माफिया 149 बसूली माफिया तथा ट्रांसपोर्ट माफिया के 1053 वाहनों पर कार्यवाही की गई है । और उन सबको सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है । समूचे प्रदेश में माफिया के खिलाफ व्यापक कार्यवाही की गई दूध एवं उत्पादों एवं अन्य खाद्य पदार्थ पान मसाला सहित 12536 नमूने जांच के लिए गए जिसमें से अमानक मिथ्या छाप अपद्रव्य 1467 प्रकरण पाए गए जिसमें 106 एफ आई आर दर्ज की गई 41 खाद्य कारोबारियों को ब्रिटिश सुरक्षा कानून के तहत युद्ध किया गया। , माफ नहीं किए जाएं गे सरकारी व भूमाफिया, उत्तर प्रदेश में भाजपा के अंदाज में सहकारी गृह निर्माण संस्थाओं पर माफिया कब्जा कर लिया था ये देश के नागरिक जो अपने आवास की आस लिए बैठे थे उन्हें न्याय नहीं मिला कमा सरकार ने तय किया है सरकारी गृह निर्माण समितियों को माफियाओं से प्रश्न आएंगे, ट्रांसपोर्ट माफिया की तोडेंगे कमर प्रदेश में 15 साल में माफिया द्वारा अवैध का संचालन अवैध रूप से खनिजों का परिवहन और लाइसेंस कंपनियों द्वारा अनाधिकृत रूप से लोगों के वाहन को जबरदस्ती उठाकर छुपा लेना इत्यादि अपराध रखी है, माफिया मुक्त संकल्प, माफिया मुक्त मध्य प्रदेश की शुरुआत इंदौर शहर से की थी जहां बरसों से मीडिया संस्थान की आड़ में अवैध डांस वार और ब्लैक मेलिंग का कारोबार चलाया जा रहा था ना सिर्फ ब्लैकमेलिंग करने वालों पर शिकंजा कसा अपितु 67महिलाओं को इस इस माफिया के चंगुल से मुक्त भी कराया ।

Share:

Leave a Comment