enewsmp.com
Home देश-दुनिया कार व बस की भिडंत में गई 6 की जान......

कार व बस की भिडंत में गई 6 की जान......

दिल्ली(ईन्यूज एमपी)-आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सोमवार देर रात दिल्ली से बिहार जा रही तेज रफ्तार वॉल्वो बस और फॉर्च्यूनर कार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हादसा वॉल्वो बस ड्रायवर को झपकी आने की वजह से हुआ है। बस ने अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर आगरा से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के डिवाइडर से टकराकर परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस एक्सप्रेस वे से उतर कर सर्विस लेन में जा गिरी। इससे बस चालक की मौत हो गई और 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस में 40 यात्री बताए जा रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक कार दिल्ली में रहने वाली सुनीता सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है। कार सवार पांचों लोग लखनऊ से आगरा की ओर जा रहे थे, जबकि वॉल्वो बस गाजियाबाद के कौशांबी से बिहार जा रही थी। बस यात्रियों के मुताबिक चालक को अचानक झपकी आ गई और अचानक बस बेकाबू होकर डिवाइडर को पार करते हुए दूसरी लेन पर जा पहुंची। यात्रियों ने ड्रायवर को झपकी लेते देख जब शोर मचाया तो चालक ने बस का स्टियरिंग मोड़ा और तभी बस सामने आ रही फॉर्च्यूनर कार से टकरा गई। इसके बाद बस चालक भी नियंत्रण खो बैठा और बस एक्सप्रेस वे की बैरीकेडिंग तोड़ते हुए सीधे सर्विस लेन पर जा गिरी।

इस घटना के बाद एक्सप्रेस वे पर गहमागहमी मच गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस कंट्रोल रुम को हादसे की सूचना दी। इसके बाद पुलिस और प्रशासन का अमला मौके पर पहुंचा और यात्रियों को जरूरी मदद मुहैया कराई गई। घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया। बिल्हौर सीओ देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि हादसे में 6 लोगों की मौत की सूचना है। घायलों को तुरंत सीएचसी और नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Share:

Leave a Comment