enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश आईपीएस मीट के दौरान बड़ा हादसा,नाव पलटने से बड़ी झील में गिरे 8 अफसर.....

आईपीएस मीट के दौरान बड़ा हादसा,नाव पलटने से बड़ी झील में गिरे 8 अफसर.....

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- राजधानी में चल रही आईपीएस ऑफिसर्स कॉन्क्लेव 2020 के दूसरे दिन बोट क्लब पर एक ड्रैगन बोट रेस के दौरान पलट गई। इसमें सवार 8 आईपीएस अफसर बड़ी झील में गिर गए, गनीमत रही कि सभी ने लाइफ जैकेट पहना हुआ था। नाव पलटने पर मोटर बोट लेकर घूम रहे सेफ्टी गार्ड्स फौरन घटना वाली जगह पर पहुंचे और सभी अधिकारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। नाव में डीजीपी वीके सिंह की पत्नी भी सवार थीं और उनके साथ ही एडीजी विजय कटारिया और उनका परिवार भी था, सेफ्टी गार्ड ने सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।

आईपीएस ऑफिसर्स कॉन्क्लेव के दूसरे दिन बोट क्लब में आईपीएस अधिकारी परिवार के साथ वाटर स्पोर्ट्स की गतिविधियां में हिस्सा ले रहे हैं। इस दौरान ड्रैगन बोट रेस का आयोजन भी किया गया। ड्रैगन बोट झील में तकिया टापू के पास पहुंची और अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें 8 आईपीएस अधिकारी और कुछ के परिवार सवार थे। बोट पलटने के बाद रेस्क्यू टीम अपनी नाव लेकर पहुंचे और सूझबूझ से सभी लोगों को सकुशल बचा लिया।

200 आईपीएस अधिकारी भाग ले रहे हैं

आईपीएस ऑफिसर्स कॉन्क्लेव 2020 का गुरुवार को दूसरा दिन है। दो दिवसीय कॉन्क्लेव का शुभारंभ मिंटो हॉल में बुधवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया था। सर्विस मीट के लिए चार अलग-अलग जोन की टीमें बनाई गई हैं, जिनसे लगभग 200 ऑफिसर्स शामिल हैं।

Share:

Leave a Comment