enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश आज फिर जारी रहा तबादलों का दौर,4 आईएएस के हुए तबादले, 2 आईपीएस की हुई पदस्थापना.....

आज फिर जारी रहा तबादलों का दौर,4 आईएएस के हुए तबादले, 2 आईपीएस की हुई पदस्थापना.....

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- राज्य शासन ने लगातार दूसरे दिन आईएएस अफसरों की पदस्थापना में फेरबदल किया है। शनिवार को चार और आईएएस अफसरों के तबादला आदेश जारी किए गए हैं। इनमें सागर और उज्जैन संभागायुक्त भी शामिल हैं।

दो आईपीएस अफसरों की पदस्थापना की गई

वहीं दो आईपीएस अफसरों की पदस्थापना की गई है। शासन ने सागर में पदस्थ संभागायुक्त आनंद कुमार शर्मा को उज्जैन संभागायुक्त बनाया है। जबकि उज्जैन में पदस्थ संभागायुक्त अजीत कुमार को आरसीवीपी नरोन्हा प्रशासन एवं प्रबंधकीय अकादमी का संचालक पदस्थ किया है। ऐसे ही मंत्रालय में पदस्थ ओएसडी रेणु पंत को राज्य सूचना आयोग में विशेष कर्त्तव्यस्थ अधिकारी-सह-सचिव बनाया गया है।

वहीं राज्य सूचना आयोग में पदस्थ विशेष कर्त्तव्यस्थ अधिकारी-सह-सचिव दुर्ग विजय सिंह को मप्र राज्य निर्वाचन आयोग में विशेष कर्त्तव्यस्थ अधिकारी-सह-सचिव नियुक्त किया गया है। सिंह वर्तमान में इस पद के प्रभार में चल रहे थे।

जानकारी के अनुसार राज्य शासन ने दो आईपीएस अफसरों के भी तबादले किए हैं। सेनानी 13वीं वाहिनी विसबल ग्वालियर में पदस्थ अमन सिंह राठौर को दतिया एसपी पदस्थ किया गया है

जबकि दतिया में पदस्थ एसपी डी कल्याण चक्रवर्ती की सेवाएं केंद्रीय गृह मंत्रालय को सौंप दी हैं। केंद्र सरकार ने चक्रवर्ती को सीबीआई में एसपी पदस्थ किया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं।

Share:

Leave a Comment