enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश दो बच्चों के साथ महिला ने कुएं में लगाई छलांग, तीनों की मौत.....

दो बच्चों के साथ महिला ने कुएं में लगाई छलांग, तीनों की मौत.....

बलरामपुर(ईन्यूज एमपी)- छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक महिला ने पारिवारिक विवाद के चलते दो बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। बुधवार सुबह जब ग्रामीणों ने शवों को कुएं में देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पहुंची पुलिस ने तहसीलदार के सामने शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस महिला के पति से इस संंबंध में पूछताछ कर रही है। घटना रघुनाथ नगर थाना क्षेत्र की है।

जानाकरी के मुताबिक, रघुनाथनगर के ग्राम पंडरी निवासी हेमलता जायवाल (30) की अपने पति से किसी बात को लेकर मंगलवार रात करीब 11 बजे झगड़ा हो गया। इसके बाद हेमलता अपने दोनों बच्चों प्रीतम (7) और प्रियांशी (4) को लेकर घर से बाहर निकल गई। घर के पास ही स्थित कुएं में हेमलता ने दोनों बच्चे समेत छलांग लगा दी। बुधवार सुबह जब पड़ोसियों ने कुएं में महिला का शव देखा तो परिजनों और पुलिस को इसकी जानकारी दी।


सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकलवाया। इस संबंध में जब परिजनों से पूछताछ की गई तो वह बचते हुए नजर आए। ऐसे में पुलिस का कहना है कि महिला के पति से अभी पूछताछ की जा रही है। आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था। माना जा रहा है कि झगड़े के चलते ही महिला ने आत्मघाती कदम उठाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Share:

Leave a Comment