enewsmp.com
Home मनोरंजन 'जॉली एलएलबी 2' ने तीसरे दिन कमाए 20 करोड़, 50 के पार पहुंचा आंकड़ा

'जॉली एलएलबी 2' ने तीसरे दिन कमाए 20 करोड़, 50 के पार पहुंचा आंकड़ा

enewsmp.com.नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है. फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को करीब 20 करोड़ का कारोबार किया और इस तरह तीन दिनों में फिल्म की कुल कमाई 50 करोड़ के पार पहुंच चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने रविवार को 19.95 करोड़ का कारोबार किया, इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 13.20 करोड़ और शनिवार को 17.31 करोड़ का कारोबार किया था. वीकेंड में इस फिल्म ने कुल 50.46 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

'जॉली एलएलबी 2' में अक्षय कुमार जॉली मिश्रा नाम के एक वकील की भूमिका में नजर आ रहे हैं, इस फिल्म में अक्षय ने 'जॉली एलएलबी' स्टार अरशद वारसी को रिल्पेस किया है.

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी 'जॉली एलएलबी 2' भारतीय कानून व्यवस्था पर एक व्यंग्य है. बॉम्बे हाइकोर्ट के आदेश के बाद फिल्म को चार कट के साथ रिलीज किया गया है. उन चार दृश्यों में वकीलों का मजाक उड़ाने का आरोप था. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है. इसमें हुमा कुरैशी जॉली की पत्नी पुष्पा पांडे की भूमिका निभा रही हैं.

नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेता सौरभ शुक्ला फिल्म में जस्टिस सुरेंद्रलाल त्रिपाठी की भूमिका में दोबारा नजर आ रहे हैं. फिल्म में अनु कपूर और सयानी गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म को आलोचकों ने भी काफी सराहा है. इस फिल्म के बाद अक्षय की भूमि पेडनेकर के साथ 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' और रजनीकांत के साथ '2.0' रिलीज होगी.

Share:

Leave a Comment