enewsmp.com
Home सियासत नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ मुखर आम आदमी पार्टी (आप) विधायक ने बगावती तेवर अपनाया

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ मुखर आम आदमी पार्टी (आप) विधायक ने बगावती तेवर अपनाया

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ मुखर आम आदमी पार्टी (आप) विधायक पंकज पुष्कर ने एक बार फिर बगावती तेवर अपना लिए हैं। इस कड़ी में तिमारपुर सीट से पार्टी के विधायक पंकज पुष्कर ने आज से अपनी ही सरकार के खिलाफ सत्याग्रह शूरू कर दिया है।

विधायक के मुताबिक, उनका धरना अनियमित कॉलोनी संगम विहार में सुविधाओं की कमी को लेकर है। उन्होंने बताया कि संगम विहार की कमियों को लेकर वह कई बार मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को कई बार खत लिख चुके हैं।

आप के बागी विधायक का कहना है कि वह इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठा चुके हैं, लेकिन सरकार की ओर से इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।यही वजह रही कि उन्होंने सत्याग्रह करने का फैसला किया है।

यहां याद दिला दें कि योगेंद्र यादव के समर्थक पुष्कर पहले भी केजरीवाल के खिलाफ अपनी नाराजगी दिखा चुके हैं। सत्याग्रह पर बैठे विधायक ने विज्ञापनों पर होने वाले खर्च मुद्दे पर कहा कि अगर हम विज्ञापन पर खूब पैसा खर्च कर सकते हैं, तो हमें लोगों के जीवन पर पैसा खर्च करना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने अपनी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि मैं जायज मुद्दों पर पार्टी के साथ हूं, लेकिन जो गलत है तो गलत है।

Share:

Leave a Comment