enewsmp.com
Home सियासत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मुख्यमंत्री के परिवार पर हमला बोले, प्रदेश के राजस्व मंत्री शिवराज झूठे आरोप लगाने में विश्वास नहीं रखते

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मुख्यमंत्री के परिवार पर हमला बोले, प्रदेश के राजस्व मंत्री शिवराज झूठे आरोप लगाने में विश्वास नहीं रखते



भोपाल:enewsmpप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने मुख्यमंत्री के परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में शिवराज के परिजनों ने जो अवैध कारोबार किये, उसके बारे में तो बताएं शिवराज। असल में काफी लंबे समय से प्रदेश में हो रहे अवैध रेत उत्खनन करने वाले कारोबारियों पर कांग्रेस ने सीएम शिवराज के परिवार के होने का आरोप लगाया है।

वहीं, कांग्रेस के रवैये को देखने के बाद प्रदेश के राजस्व मंत्री उमा शंकर गुप्ता मुख्यमंत्री के समर्थन में आ गए हैं। उन्हेांने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव को जवाब देते हुए कहा है कि शिवराज झूठे आरोप लगाने में विश्वास नहीं रखते, बल्कि शिवराज को आरोप लगाने में देर हो गयी। उन्होंने कहा कि सिंधिया के मामले में हमारे पास कुछ तथ्य हैं और कुछ तथ्य हम मंगवा रेह हैं। रजस्व मंत्री के इस बयान के बाद राजनीति में जवाबी हमलों को दौर चालू हो गया है। दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आजकल अपने बयानों को लेकर कांग्रेस ने निशाने पर हैं। हाल ही में सुपन्न हुई कार्यसमिति की बैठक में उन्होंने सिंधिया पर विवादित बयान दिया था। मामला वहीं, शांत नहीं मुख्यमंत्री के बयान पर कड़ी अपत्ती जताते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरुण यादव सिंधिया के बचाव में आ गए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री की बयान बाजी को अनर्गल बातें बताया है। यादव ने कहा कि शिवराज के पास कोई तथ्य हो तो बताएं।

Share:

Leave a Comment