enewsmp.com
Home सियासत कांग्रेस ने P M मोदी पर लगाया तीन तलाक मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप , उन मुद्दों पर राजनीति न करें जो देश को विभाजित करे।

कांग्रेस ने P M मोदी पर लगाया तीन तलाक मुद्दे पर राजनीति करने का आरोप , उन मुद्दों पर राजनीति न करें जो देश को विभाजित करे।

नई दिल्लीenewsmp:- कांग्रेस ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीन तलाक के मुद्दे पर राजनीतिकरण करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही कांग्रेस ने भाजपा से आग्रह किया वो इस तरह के संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति न करे जो देश को विभाजित करे। कांग्रेस नेता मधु गौड़ यास्की ने एएनआई से बातचीत में कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है, तब से वो ऐसे मुद्दे को हवा दे रही है जो देश को विभाजन की ओर ले जाए। कभी वो कब्रिस्तान-शमशान घाट की बात करते हैं तो कभी दीवाली-रमजान की, और अब वो तीन तलाक के मुद्दे को उठा कर राजनीतिकरण कर रहे हैं। आप को ये समझना होगा कि आप किसी एक धर्म या एक समुदाय के प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि देश के प्रधानमंत्री हैं। तो उन्हें इस बात पर विचार करना चाहिए की देश पहले है। कृपया करके उन मुद्दों पर राजनीति न करें जो देश को विभाजित करे। इसी तरह के विचारों को उठाते हुए, सीपीआई नेता डी राजा ने भी प्रधानमंत्री मोदी से सभी धर्मों और समुदाय को ध्यान में रखते हुए बड़े मुद्दों पर बात करने के लिए कहा है। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को मुस्लिम समुदाय से अपील की थी कि तीन तलाक के विवादास्पद रिवाज को खत्म करने के लिए किसी ठोस नतीजे की तलाश करे। बसवा त्योहार के मौके पर मीडिया से मुखातिव होते हुए मोदी ने कहा था कि मुझे विश्वास है कि मुस्लिम समुदाय तीन तलाक के मुद्दे पर सही नतीजा निकालने के लिए आगे आएगा और इस मुश्किल घड़ी में मुस्लिम महिलाओं के उद्धार पर काम करेगा।

Share:

Leave a Comment