enewsmp.com
Home सियासत लालू के ठिकानों पर छापेमारी को ले बोली BJP, नीतीश की मांग पर हुई कार्रवाई

लालू के ठिकानों पर छापेमारी को ले बोली BJP, नीतीश की मांग पर हुई कार्रवाई



पटनाenewsmp राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ बेनामी संपत्ति रखने के आरोप में आयकर विभाग मंगलवार को उनके 22 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। इसका भाजपा ने स्‍वागत किया है। भाजपा नेताओं ने कहा है कि छापेमारी के लिए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने ही कहा था। उनकी इच्‍छा के अनुसार ही कार्रवाई हुई है।
आयकर विभाग की इस कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मांग पर यह कार्रवाई हुई है। बिहार की गरीब जनता के खून-पसीने की कमाई हड़पने वालों के साथ यही हस्र होगा।
प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्‍यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि लालू कुनबे ने जो किया उसका जवाब देश की जनता मांग रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुझाव पर आयकर विभाग ने कार्रवाई की है। पूर्णकालिक राजनीति करने वाले लालू महज 25 वर्षों में अरबपति कैसे बन गए, इसका जवाब जनता मांग रही है। जनता के सामने दूध का दूध और पानी का पानी हो जायगा।
पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि उन्‍हाेंने इस मामले को सार्वजनिक किया था। सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा था कि लालू परिवार की अवैध संपत्तियों के आरोपों में अगर सच्चाई है तो केंद्र सरकार इसकी जांच करा ले। इसके बाद अब केंद्र सरकार ने उनकी मांग के बाद कार्रवाई कर दी है। इसलिए, उम्मीद है कि नीतीश कुमार ये नहीं कहेंगे कि ये छापेमारी बदले की भावना से की गई है।

भाजपा नेता विनोद नारायाण झा ने कहा है कि अब मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को गंठबंधन तोड़कर बिहार में चुनाव करानी चाहिए। विनोद नारायाण झा ने कहा कि भाजपा नेता सुशील मोदी ने तथ्‍यों के आधार पर लालू प्रसाद पर भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाए। उन्‍हाेंने कहा कि अब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। यह मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के लिए भी एक संदेश है।

Share:

Leave a Comment