enewsmp.com
Home सियासत प्रेम सिंह की शोक सभा के दौरान बजरंगियों ने किया हंगामा,कांग्रेस कार्यालय को आग के हवाले,

प्रेम सिंह की शोक सभा के दौरान बजरंगियों ने किया हंगामा,कांग्रेस कार्यालय को आग के हवाले,

👉पार्टी कार्यालय मे की गई तोड-फोड़, प्रेम सिंह की फोटो पटकी

👉कांग्रसे ने दर्ज कराई एफ.आई.आर
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह लोकतंत्र पर हमला, मुख्यमंत्री दें सफाई




भोपालenewsmpनेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कांग्रेस कार्यालय मे आयोजित शोक सभा के दौरान बजरंगदल के कार्यकर्ताओं द्वारा शोक सभा मे व्यवधान उत्पन्न करने एवं पार्टी कार्यालय मे की गई तोड फोड को लोकतंत्र पर हमला बताते हुए कहा है कि प्रदेष की भाजपा सरकार के संरक्षण मे हुई यह घटना शर्मषार कर देने वाली है। एक ओर प्रदेष के मुख्यमंत्री दिवंगत विधायक के निधन पर शोक संवेदना प्रकट कर क्षेत्र को गोद लेने की बात करते हैं दूसरी ओर उन्ही के पार्टी के कार्यकर्ता दिवंगत नेता की शोकसभा मे व्यवधान उत्पन्न करने की कोषिष करते हैं।
अजय सिंह ने कहा कि यह न केवल दिवंगत नेता का अपमान है बल्कि प्रदेष सरकार, बजरंगदल एवं भाजपा कार्यकर्ता का असली चरित्र भी है। अजय सिंह ने प्रदेष के मुख्यमंत्री से इस घटना पर जिले की जनता से माफी मांगने की मांग करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताआें ने एक राजनैतिक दल के कार्यालय पर हमला किया है और दिवंगत नेता का भी अपमान किया है इसकी जिम्मेदारी प्रदेष के मुख्यमंत्री को लेते हुए सफाई देनी चाहिए।अजय सिह ने सतना पुलिस प्रषासन से आरोपियों के खिलाफ कडी से कडी कार्यवाही करने की मांग की है।
सतना जिले के विधानसभा क्षेत्र चित्रकूट के विधायक प्रेम सिंह के आकस्मिक निधन पर कांग्रेस द्वारा जयस्तंभ चौक स्थित पार्टी कार्यालय मे बुलाई गई शोकसभा के दौरान बजरंगदल के कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस कार्यालय मे घुस कर हंगामा कर पार्टी कार्यालय को आग लगाने की कोषिष की। बजरंगदल के कार्यकर्ता कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाते हुए बलपूर्वक पार्टी कार्यालय मे घुस आए और उन्होने कार्यालय मे तोड फोड। इस दौरान पूर्व विधायक प्रेम सिंह की फोटो को भी उठाकर पटक दिया।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा, शहर कांग्रेस के अध्यक्ष मकसूद अहमद के नेतृत्व एंव पूर्व महापौर राजाराम त्रिपाठी, पी.सी. सी. सचिव रविन्द्र सिंह सेठी, महापौर की उम्मीदवार रहीं उर्मिला त्रिपाठी की विषेष मौजूदगी मे कांग्रेस के प्रतिनिधि मण्डल ने सिटी कोतवाली पहुंच कर बजरंगदल के नेताओं के खिलाफ एफ.आई.आर, दर्ज कराई है। कांग्रेस ने अपने लिखित आवेदन मे कहा है कि लखन केषरवानी, सागर चन्द गुप्ता, नरेष शुक्ला, सौरभ सिह वैष्य, सचिन शुक्ला सहित बजरंगदल के करीब 50-60 कार्यकर्ताओं ने शाम करीब 6ः00 बजे पार्टी कार्यालय मे आयोजित श्रद्धांजलि समारोह के दौरान पार्टी कार्यालय मे बलात प्रवेष कर दंगा कराने के उद्देष्य से कार्यालय मे घुस आए जो भाजपा के झण्डे, डण्डे वा अन्य हथियारें से लैस थे अगर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता संयम से काम नही लेते तो विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती थी। इस दौरान बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने कार्यालय मे काफी तोड फोड की और नारे लगाते हुए निकल गए।
टी.आई को सौंपे आवेदन पत्र के दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा, मकसूद अहमद, राजाराम त्रिपाठी, रविन्द्र सिंह सेठी, उर्मिला त्रिपाठी, शैलेन्द्र सिंह गुड्डू, रामकुमार तिवारी, पीयूष सिंह मुन्ना, डॉ. पी.डी. पटेल, लल्लूलाल सतनामी, कुदरतुल्ला बेग, श्यामबिहारी तिवारी, बच्चूलाल जयसवाल, अतुल सिंह परिहार, राजभान सिंह, राजदीप सिंह मोनू, संतोष पाण्डेय, राजीव बैरागी, रवि जैसवाल, अषोक चक्रवर्ती, आलोक मिश्रा, स्वतंत्र मिश्रा, विक्रान्त त्रिपाठी, राजेष कुषवाहा, राममनोहर सोनी, रवि सोनी, शांति सेन, जीतेन्द्र बागरी, सहित सैकड़ो लेग मौजूद रहे।

Share:

Leave a Comment