enewsmp.com
Home सियासत मुख्यमंत्री प्रशासनिक रूप से अक्षम इसलिए कर रहे हैं दिल की बात:-नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

मुख्यमंत्री प्रशासनिक रूप से अक्षम इसलिए कर रहे हैं दिल की बात:-नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

भोपाल(ईन्यूज़ एमपी)- नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि आज प्रदेश सबसे अराजक स्थिति के दौर से गुजर रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सक्षम प्रशासन देने में असमर्थ हैं, इसलिए वे नई-नई नौटंकी करते हैं ताकि जनता का ध्यान मूल मुद्दे पर न हो। अब फिर उनका नया शिगूफा है दिल की बात। श्री सिंह आज शाहपुरा जिला डिंडौरी और निवास जिला मंडला में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।


नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा कि ऐसा क्या कारण है कि जिस व्यक्ति के पास पूरी ताकत हो, प्रशासन हो, अधिकार हो उसे दिल की बात कहने की क्या जरूरत है। उनके मन में दिल में जो भी हो उसे पूरा करने के लिए उनके पास पूरा अमला है। श्री सिंह ने कहा कि वास्तविकता यह है कि मुख्यमंत्री प्रशासन शासन चलाने में नाकाम हो गए है। उनका मोहभंग हो गया है। वे अक्षम हैं, इसलिए कभी उपवास पर तो कभी कहते है खेती मत करो, तो कभी कहते है अवैध उत्खनन रोकना असंभव है। श्री सिंह ने कहा कि शासन के 13 वें साल में उनका कहना एवं करना, इस बात का द्योतक है कि वे मान चुके हैं कि शासन चलाना उनके बस में नहीं रहा।


नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा आज प्रदेश में 13 साल बाद राजस्व संबंधी मामलों की याद आ रही है, जबकि राजस्व समस्याओं के चलते न जाने कितने गांव के गरीब, किसान अपनी जान गवां चुके हैं। श्री सिंह ने कहा कि यह सरकार तभी सुनती है जब कोई हादसा हो जाए। इसके बाद वह फिर कुंभकर्णी नींद में चली जाती है।नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा कि नगरीय निकाय चुनावों में जनता को इसका जवाब देना चाहिए ताकि सरकार जाने कि प्रदेश में सुकून नहीं है, बस सिर्फ सुकून की बातें होती हैं।

Share:

Leave a Comment