enewsmp.com
Home करियर Jio में बम्पर वैकेंसी,12वीं पास से लेकर एमबीए डिग्री वाले कर सकते हैं अप्लाई...

Jio में बम्पर वैकेंसी,12वीं पास से लेकर एमबीए डिग्री वाले कर सकते हैं अप्लाई...

(ईन्यूज़ एमपी)- रिलायंस जियो ने बम्पर वैकेंसीज निकाली है। 12वीं से लेकर एमबीए डिग्री वाले उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन नौकरी का मौका है। सेल्स, रिसर्च, प्लानिंग, डिमांड क्रिएशन, बजटिंग, सेल्स कोऑर्डिनेशन, डिस्ट्रिब्यूशन, लॉजिस्टिक्स मैनेजमेट के कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

डिजिटल रिपेयर स्पेश्लिस्ट:- रिलाइंस जियो की डिजिटल सेल्स टीम में 12वीं पास उम्मीदवारों के लिए वैकेंसी है। डिजिटल रिपेयर स्पेश्लिस्ट के पद के लिए आईटीआई या उसके समकक्ष डिप्लोमा वाले उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए फ्रेशर से लेकर 2 साल का अनुभव रखने वाले लोग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट careers.jio.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

मोबिलिटी सेल्स लीड:- कंपनी को मोबिलिटी सेल्स लीड पदों के लिए प्लानिंग, सेल्स और डिस्ट्रिब्यूशन के काम के लिए लोगों की जरूरत है। इन पदों के लिए उम्मीदवारों के पास कम से कम पांच से सात साल तक का अनुभव होना चाहिए। हालांकि इन पदों के लिए ग्रेजुएट्स अप्लाई कर सकते हैं। लेकिन एमबीए की डिग्री वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी।

कस्टमर सर्विस टीम:- कंपनी को अपनी कस्टमर सर्विस टीम में 120 लोगों की जरूरत है। इसमें असिस्टेंट मैनेजर, डिजिटल सेल्स स्पेशलिस्ट्स, डिजिटल रिपेयर स्पेशलिस्ट्स, रिलेशनशिप मैनेजर्स के कई पदों पर वैकेंसी है।

Share:

Leave a Comment