enewsmp.com
Home सियासत दादरी:-बीजेपी अपने नेताओं से नाराज,पर आरोपियों की मदद करने से नहीं चूक रहे नेता

दादरी:-बीजेपी अपने नेताओं से नाराज,पर आरोपियों की मदद करने से नहीं चूक रहे नेता


नोएडा: यूपी के दादरी में बीफ खाने की अफवाह फैलने के बाद मोहम्मद अखलाक नाम के शख्स की पीटकर हत्या करने के आरोपियों की मदद करने के लिए बीजेपी एमएलए संगीत सोम सामने आए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों के घरवालों को बीजेपी एमएलए ने भरोसा दिलाया है कि वे उन्हें कानूनी और आर्थिक मदद देंगे। उधर, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बीजेपी आलाकमान इस मामले में पार्टी के नेताओं की ओर से दिए गए भड़काऊ बयानों से बेहद नाराज है। पार्टी ने नेताओं को जुबान पर लगाम लगाने को कहा है। इसके अलावा, नेताओं को बिसहड़ा गांव जाने से भी मना किया है।

बता दें कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने हाल ही में कहा था कि गाय उनकी मां है और मां की हत्या करने वालों से निपटने के लिए वे मरने-मारने को तैयार हैं। बीजेपी एमएलए संगीत सोम ने अखलाक के घरवालों को गाय काटने वाला करार दिया था। वहीं, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने अखलाक की हत्या को हादसा करार दिया।

(दादरी मामले में उलेमाओं ने कहा-साध्वी प्राची, महेश शर्मा को मौत की सजा जायज)

आरोपियों के घरवालों को पैसे दे रहे बीजेपी एमएलए
संगीत सोम हाल ही में आरोपियों के परिवारवालों से मिलने पहुंचे थे। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने हर परिवार को पांच हजार रुपए की मदद की। मंगलवार को कासना के लक्सर जेल में बंद आरोपियों से उनके घरवाले मिलने पहुंचे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, घरवालों ने आरोपियों को भरोसा दिया कि संगीत सोम जल्द ही उनकी बेल करा देंगे। उधर, प्रशासन संगीत सोम के गांव जाने को लेकर खुश नहीं है। अधिकारी चाहते हैं कि सोम के खिलाफ धारा 144 भंग करने के मामले में पुलिस मामला दर्ज करे।

आरोपियों ने कहा, वे वारदात में नहीं हैं शामिल
मामले में गिरफ्तार किए गए सौरभ सिसोदिया और रुपेंद्र सिसोदिया ने एक अंग्रेजी अखबार के रिपोर्टर से कहा कि वे चाहते हैं कि अखलाक की बेटी और मामले की चश्मदीद गवाह शाइस्ता उनकी पहचान करे। सौरभ के मुताबिक, शोर मचने के बाद वह मौके पर पहुंचे थे। हालांकि, रात दो बजे पुलिस उनके घर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया। सौरभ ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने जल्द कार्रवाई करने के दबाव में उन्हें गिरफ्तार किया है।

Share:

Leave a Comment