enewsmp.com
Home खेल IND vs SL टेस्ट: खेल के दौरान लकमल को हुयी उल्टी, श्रीलंकाई प्लेयर्स फिर मास्क लगाकर फील्डिंग करने आए

IND vs SL टेस्ट: खेल के दौरान लकमल को हुयी उल्टी, श्रीलंकाई प्लेयर्स फिर मास्क लगाकर फील्डिंग करने आए

दिल्ली(ईन्यूज़ एमपी)- भारत-श्रीलंका के बीच दिल्ली में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में पॉल्यूशन का मुद्दा लगातार छाया हुआ है। मंगलवार को टेस्ट के चौथे दिन एक बार फिर श्रीलंकाई प्लेयर्स मास्क पहने नजर आए। मामला तब गंभीर हो गया जब ग्राउंड पर फील्डिंग के दौरान फास्ट बॉलर लकमल को उल्टी हो गई। इसके बाद विपक्षी टीम के खिलाड़ी मास्क पहनकर फील्डिंग करने उतरे। इससे पहले रविवार को भी फील्डिंग के दौरान श्रीलंका के प्लेयर्स ने मास्क पहनकर फील्डिंग की थी। श्रीलंका ने पॉल्यूशन का बहाना बनाकर 4 बार खेल रुकवाया था।

आज लकमल को ग्राउंड पर उल्टी हो गई। उन्होंने 3 ओवर ही फेंके थे। फिजियो से कंसल्ट करने के बाद उन्हें बाहर ले जाया गया। हालांकि बाद में उन्होंने 4 ओवर बॉलिंग की। रविवार को दबाव में खेल रही लंकाई टीम के 7 खिलाड़ी लंच ब्रेक के बाद मास्क पहनकर उतरे। उसके अलग-अलग खिलाड़ियों की वजह से अगले 58 मिनट में चार बार खेल रोकना पड़ा। इस वजह से 26 मिनट खेल नहीं हो सका। -128वें ओवर में तो श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडीमल ने अंपायर से खेल रोकने का इशारा किया और कहा कि उनके पास मैदान पर 10 खिलाड़ी ही बचे हैं। श्रीलंका के इस ड्रामे से भारतीय कप्तान विराट कोहली बेहद खफा नजर आए और उन्होंने गुस्से में ही पारी खत्म की घोषणा कर दी|

इस बीच, नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) ने दिल्ली में टेस्ट मैच कराने पर नाराजगी जताई। उसने दिल्ली सरकार और बीसीसीआई के जिम्मेदार अधिकारियों को फटकार भी लगाई। वहीं, मोहम्मद शमी ने कहा कि श्रीलंकाई टीम ने इस मामले पर शोर अधिक किया।

Share:

Leave a Comment