enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत.....

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत.....

मंडला(ईन्यूज एमपी)- महाराजपुर थाना के अंतर्गत सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक माली मोहगांव निवासी बताए गए हैं। बताया गया है कि किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से यह हादसा हुआ है। जिला अस्पताल में तीनों युवकों का पीएम कराया गया और शव स्वजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है।

तेरहवीं कार्यक्रम से लौट रहे थे

मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक एक बाइक में सवार होकर बम्हनी थाना क्षेत्र के गांव अमझर तेरहवीं कार्यक्रम में गए थे। मंगलवार की रात महाराजपुर पोंड़ी रेलवे क्रासिंग के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया और भाग गया। घटना की जानकारी युवकों के पास मिले मोबाइल फोन से स्वजनों को दी गई। वहीं इस दौरान डायल 100 को भी सूचना दे दी गई थी। युवकों को रात में ही जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में जान गंवाने वाले युवकों के नाम अंकित बैरागी, दिनेश बैरागी, सोनू बैरागी हैं।



एक ही गांव के है युवक

बताया गया है कि तीनों युवक माली मोहगांव के रहने वाले हैं और वार्ड नं 1 निवासी है। अंकित व सोनू ममेरे भाई हैं। इन तीनों मृतकों के घर एक ही वार्ड व एक क्रम से हैं। हादसे की खबर पाकर पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

Share:

Leave a Comment