enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश MP को बंद कराने कांग्रेसियों का छूटा पसीना , पूर्व मंत्री गिरफ्तार और कपड़ा व्यापारी के साथ ....

MP को बंद कराने कांग्रेसियों का छूटा पसीना , पूर्व मंत्री गिरफ्तार और कपड़ा व्यापारी के साथ ....

भोपाल (ईन्यूज एमपी)पेट्रोल-डीजल, गैस सिलेंडर के लगातार बढ़ते दामों और अन्य वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के खिलाफ आधे दिन के बंद के लिए कांग्रेसी शनिवार को सड़कों पर उतरे। प्रदेश में आज बंद कराने में कांग्रेसियों का पसीना छूट गया। लोगों ने कई जगह कांग्रेस का साथ नहीं दिया। भोपाल में कांग्रेसी कार्यकर्ता कुछ दुकानें जबरन बंद कराने लगे, तो पुलिस ने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा समेत 100 कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर लिया। जबलपुर में बंद के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रांझी क्षेत्र में कपड़ा व्यापारी के साथ मारपीट की। इंदौर और उज्जैन में भी बंद कराने निकले कांग्रेसियों का दुकानदारों ने विरोध किया। उज्जैन में एक दुकानदार को कांग्रेसियों ने 1000 रुपए दिए, तब जाकर उसने दुकान बंद की। वहीं, ग्वालियर में मिला-जुला असर रहा, यहां पेट्रोल पंप ही खुले रहे। वहीं, सागर में भी बंद का मिला-जुला असर रहा।

भोपाल शहर में पूर्व मंत्री और विधायक पीसी शर्मा, पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान, योगेश सराठे, विजेंद्र शुक्ला, धनजी गिरी, आशीष श्रीवास्तव, अमित समैया, मुजाहिद सिद्दकी, हैप्पी सिंह समेत 11 लोगों को हबीबगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर नई जेल भेजा। पीसी शर्मा अपने समर्थकों के साथ सुबह 9:00 बजे से जबरन दुकानें और पेट्रोल पंप बंद करा रहे थे। कांग्रेस ने पुलिस पर बंद को असफल करने का आरोप लगाया है। पूर्व पार्षद और कांग्रेस नेता गुड्‌डू चौहान ने कहा, बिट्‌टन मार्केट में पेट्रोल पंप और दुकानें स्वैच्छिक रूप से बंद थी। पुलिस जबरदस्ती पेट्रोल पंप को खुलवा रही थी। इसी को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद पुलिस ने गलती मानने के बजाए पीसी शर्मा समेत हमें गिरफ्तार करवा लिया।

भाजपा ने बंद को बताया असफल
वहीं, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, बंद पूरी तरह असफल है। कांग्रेस के छुटभैया नेता और गुंडे गुंडागर्दी की कोशिश कर रहे हैं कि बंद सफल हो। छोटे गुमटी वाले और चाय वालों की दुकानें बंद होंगी, तो इसका क्या फयदा। कांग्रेस नेता सिर्फ बंद की राजनीति कर रहे हैं। सारंग ने कहा, राजस्थान, महाराष्ट्र और छत्तीसगढ में क्यों नहीं प्रदर्शन नहीं हो रहा?

Share:

Leave a Comment