enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश डीआरडीओ के लिए सर्वे कर रही कंपनी का कर्मचारी नहर में बहा, पटरी पर मिली स्कूटी.....

डीआरडीओ के लिए सर्वे कर रही कंपनी का कर्मचारी नहर में बहा, पटरी पर मिली स्कूटी.....

डीआरडीओ के लिए सर्वे कर रही कंपनी का कर्मचारी नहर में बहा, पटरी पर मिली स्कूटी.....


मुरैना(ईन्यूज एमपी)बधरेंटा-रामपुर के बीच रविवार की शाम 4.30 बजे की घटनाडीआरडीओ के लिए काम कर रही प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी अमित पांडेय रविवार को लोअर मैन कैनाल में गिरकर बह गया। चार थानों की पुलिस की सर्चिंग के बाद भी युवक को नहर में कोई सुराग नहीं लगा। युवक की स्कूटी नहर की पटरी पर खड़ी मिली है। जानकारी के मुताबिक, इस समय बधरेंटा क्षेत्र में रक्षा अनुसंधान परियोजना के लिए एक कंपनी लैंड सर्वे का काम कर रही है। उस कंपनी में हेल्पर के रूप में काम करने वाला कर्मचारी अमित पांडेय 32 साल निवासी देवरिया गोरखपुर उप्र रविवार की शाम 4.30 बजे साइट से फ्री होकर अपने कैंप की ओर जा रहा था।

अमित सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर बधरेंटा से रामपुर के बीच नहर किनारे की पटरी पर जा रहा था। पुलिया पर चढ़ने के दौरान अमित का बैलेंस बिगड़ गया और स्कूटी पटरी पर तिरछी हाे गई। इस घटना में अमित पांडेय स्कूटी से नहर में गिर पड़े और पानी के तेज बहाव में बह गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना को देखने के बाद पुलिस को सूचित किया तो थाना प्रभारी फोर्स के साथ लोअर मैन कैनाल में अलग-अलग लोकेशन पर पहुंचे। लेकिन रात 8.32 बजे तक नहर में बहे अमित पांडेय का कोई पता नहीं चला।

Share:

Leave a Comment