enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मिनी ट्रक पलटने से हुआ सड़क हादसा,हादसे में 5 की मौत 30 गम्भीर रूप से घायल,

मिनी ट्रक पलटने से हुआ सड़क हादसा,हादसे में 5 की मौत 30 गम्भीर रूप से घायल,

मंडला(ईन्यूज एमपी) जिले में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। बारातियों से भरा मिनी ट्रक पलट गया। इसमें 5 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। 30 लोग घायल हो गए। हादसे में एक बाराती का हाथ कटकर अलग हो गया। काफी देर तक घायल तड़पते रहे। अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस नहीं पहुंची। इसके बाद आसपास के लोगों ने घायलों को किसी तरह से स्वास्थ्य केंद्र भेजा। यहां समुचित इलाज नहीं मिला। घायलों को पिकअप वाहन से जबलपुर मेडिकल अस्पताल भेजा गया।

बताया जा रहा है की बारात बुधवार को झारी ग्राम पंचायत के देवडोंगरी गांव से शंकरगंज के चन्देहरा गांव गई थी। यहां से सुबह मिनी ट्रक से बाराती गांव लौट रहे थे। जंगल के रास्ते में मिनी ट्रक बबलिया के पास अनियंत्रित होकर सुबह 9 बजे पलट गया। घटना में 1 महिला समेत 5 ने दम तोड़ दिया। वाहन में सवार 30 बाराती भी घायल हो गए। घायलों को नजदीकी नारायणगंज स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, लेकिन वहां व्यवस्था न होने से अफरा-तफरी मच गई।

घायलों को जमीन पर लेटाना पड़ा। उन्हें न तो इलाज मिल पाया और न ही रैफर करने के लिए एंबुलेंस। इसके बाद गंभीर घायलों को पिकअप वाहन से जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया।घटनास्थल पर न तो एम्बुलेंस पहुंची और न ही पुलिस। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल भिजवाय।

सुखमनिया पति गेंदलाल कुडापे (45) कमलेश पुत्र हिन्दू लाल उद्दे (30) ओमकार पुत्र बाराती लाल मरावी (55) आशाराम पुत्र बाराती लाल मरावी (35) कमलेश पुत्र मनोज उद्दे (12)

Share:

Leave a Comment