enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी एसडीएम नीलाम्बर दलवल के साथ उतरे सड़क पर , दुकानदारों का किया चालान ....

सीधी एसडीएम नीलाम्बर दलवल के साथ उतरे सड़क पर , दुकानदारों का किया चालान ....

सीधी ( ईन्यूज एमपी) करोना के बढते प्रकोप पर अंकुश लगाये जाने व आमजनों को जागरूक करने की दिशा में कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी सख्त हो गये हैं , कलेक्टर श्री चौधरी के निर्देशन में आज गोपदवनास एसडीएम नीलाम्बर मिश्र अपने दलवल के साथ औचक सीधी शहर का निरीक्षण किया । इस मौके पर तहसीलदार लक्ष्मीकांत मिश्र , नायव तहसीलदार दीपेन्द्र सिंह तिवारी सहित टीआई हितेन्द्र नाथ शर्मा अपनी टीम के साथ मुख्य रूम से मौजूद रहे ।

बतादें कि इन दिनों करोना जैसी बीमारी के प्रति आमजनों द्वारा व्यापक लापरवाही वर्ती जा रही है , न.. तो मास्क लगाये जा रहे हैं और न... ही सेनेट्राइजर जैसे बचाव के संसाधनों का उपयोग किया जा रहा है । ऐसे में जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन संयुक्त रुप से अब कार्यवाही मे आमादा हो गये हैं ।

सीधी शहर की सड़कों पर उतरे एसडीएम नीलाम्बर ने शोषल डिस्टेंस और मास्क का उलंघन करने वाले करीब पंद्रह से अधिक व्यापारियों के प्रतिष्ठानों में चालानी कार्यवाही की गई । दोषी व्यापारियों के खिलाफ सांकेतिक चालानी कार्यवाही करते हुये राजस्व की टीम ने व्यापारियों और आमजनों से अपील की है कि ,, दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी ,, का अनिवार्य रुप से पालन करें ।

Share:

Leave a Comment